जानें इंडिपेंडेंस ऑफर में कहां-कहां मिल रही छूट, ये कंपनियां दे रही बड़ी राहत


Independence Day Sale 2022 । देश में आजादी का अमृत महोत्सव उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। ऐसे में कई कंपनियों ने आजादी के अमृत महोत्सव पर कई शानदार इंडिपेंडेंस ऑफर भी जारी किए हैं, जिसका फायदा ग्राहक लेक सकते हैं। हम आपको यहां बता रहें हैं कि नामी कंपनियों को Independence Day Sale offer के बारे में जिसके जरिए आप खरीदारी करते अच्छा डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं 
 Go First Independence Day Sale देश की प्रमुख एयरलाइन कंपनी में से एक गो फर्स्ट ने 75वें स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए ग्राहकों के लिए Independence Day Sale लॉन्च की है। गो फर्स्ट के इस ऑफर के तहत ग्राहकों को बेहद सस्ते किराये में हवाई सफर करने का शानदार मौका मिलेगा। Independence Day Sale ऑफर के तहत यात्री सिर्फ 1508 रुपए में डोमेस्टिक फ्लाइट में उड़ान भर सकेंगे। कंपनी ने इस ऑफर के तहत 1508 रुपए शुरुआती किराया रखा है। ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए 10 से 13 अगस्त के बीच टिकट बुक करके 1 सितंबर, 2022 से लेकर 31 मार्च, 2023 तक यात्रा कर सकते हैं।

रिलायंस जियो का शानदार ऑफर

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने भी अपने सब्सक्राइबर्स को शानदार आजादी ऑफर दिया है। रिलायंस जियो ने ट्वीट कर ऑफर के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि जियो यूजर्स को 2999 रुरए के रिचार्ज पर 365 दिनों तक रोज 2.5 जीबी डेटा मिलेगा। इसमें एक साल का डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। साथ ही कॉलिंग और SMS की फ्री सुविधा दी जाएगी। साथ ही जियो की ओर से आजादी ऑफर के तहत 3000 रुपए का एक्स्ट्रा बेनिफिट दे रही है, जिसमें AJio में 750 रुपये की छूट, ऑनलाइन फार्मेसी नेटमेड्स डॉट कॉम पर 750 रुपये की छूट, ixigo पर बुकिंग पर 750 रुपये की छूट और 750 रुपये का अतिरिक्त 75 जीबी डेटा मिलेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us