यह वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे, कई बार कार चलते चलते पलटी, जानिए फिर क्या हुआ कार सवारों का, देखिए यह खबर व वीडियो

 


हमारा इंडिया न्यूज हर पल हर खबर मध्यप्रदेश। सोशल मीडिया से प्राप्त वीडियो के अनुसार यह कार का वीडियो छिंदवाड़ा नागपुर मार्ग के समीप लिंगा का बताया जा रहा है। जहां पर बारिश के दौरान एक कार चालक के द्वारा तेज गति से कार को चलाने पर कार अनियंत्रित हो गई और इस वजह से कार चालक भी अपना आपा खो दिया गया, जिससे कार कई गुलाटी खाते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई, हालांकि इस घटना से कार में सवार को किसी भी प्रकार से कोई गंभीर चोटें नहीं आई है, मामूली चोटे उन्हें आना बताया गया है, वही कार इस घटना से क्षतिग्रस्त हो गई है।



छिन्दवाड़ा-नागपुर मार्ग पर लिंगा के समीप अत्याधिक बारिश के चलते वाहन के बेकाबू होकर दुर्घटनाग्रस्त होने का वीडियो सामने आया है, जिसमें कार में सवार सभी यात्रियों के सुरक्षित होने की जानकारी मिली है। हमारा इंडिया न्यूज पोर्टल इस कार दुर्घटना को देखते हुए सभी नागरिकों से अपील करता है कि बारिश में वाहन धीरे चलाए एवं अत्याधिक बारिश होने पर वाहन सुरक्षित स्थान पर खड़ा कर बारिश थमने का इंतेजार करे ।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us