इस लड़की का सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा यह उसका वीडियो, युवती देखकर आप भी कहेंगे की हे भगवान ये कैसी लड़की है, देखिए यह खबर व युवती का वीडियो

 


हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।जबलपुर के सदर क्षेत्र में देर रात को एक युवती ने सड़क पर हंगामा खड़ा कर दिया और वह पुलिस वालों से भिड़ गयी, लड़की का हंगामा देख भीड़ इकट्ठा हो गयी, इस बीच पुलिस भी पहुंच गयी, लेकिन युवती पुलिस वालों से भी बहस करती रही, बताया जा रहा है कि युवती नशे में थी, जबलपुर के सदर इलाके में एक युवती ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया, देर रात हुए हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया, दरअसल विवाद पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने को लेकर शुरू हुआ था, जानकारी के मुताबिक एक युवती स्कूटी से सदर स्थित चौपाटी पर पहुंची थी, वहां पार्किंग में उसने अपनी गाड़ी एल खड़ी कर दी, इसके बाद जब वह चौपाटी से जाने लगी तो स्कूटी निकालते वक्त एक कार चालक से उसकी गाड़ी टच हो गई, इस कारण कार चालक ने युवती को फटकार दिया, इसके बाद युवती बिफर गई और कार चालक से बहस करने लगी, इस दौरान वहां मौजूद दुकानदारों ने उसे समझाने का प्रयास किया तो युवती दुकानदार से भी उलझ गई, इस तरह से युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा।



विवाद होता देख ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी वहां पहुंच गया और उसने युवती को वहां से जाने के लिए कहा. लेकिन युवती किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थी. वो वहां मौजूद लोगों से बदसलूकी करने लगी, इसकी सूचना सदर पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची महिला पुलिस और थाने के स्टाफ युवती को अपने साथ थाने ले गए जहां युवती के परिवार के सदस्यों को बुलाकर उसकी हरकतों की जानकारी दी गई और समझा कर घर भेज दिया गया।




Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us