जबलपुर के इस क्षेत्र में रहने वाला वृद्ध करता था इनके साथ इतना घिनौना काम, इसलिए खेत में ले जाकर कर दी उसकी हत्या, देखिए यह खबर व वीडियो

हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।थाना माढेाताल में  दिनॉक 9-11-22 को ग्राम सूखा में एक वृद्ध  व्यक्ति के मृत पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस को अमित पटेल उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम सूखा ने बताया था कि उसके मामा मुन्ना लाल कुशवाहा उम्र 63 वर्ष आईटीआई से रिटायर्ड थे जो उसके घर पर रहते थे रोज शाम को खेत में बनी झोपडी में चले जाते थे जहॉ से दूसरे दिन सुबह वापस आ जाते थे, मामा रोजाना की तरह दिनॉक 8-11-22 की शाम 7 बजे खेत चले गये थे जो  दूसरे दिन सुबह खेत से वापस नहीं आये तों वह मामा को देखने खेत जा रहा था, तभी देखा कि डॉ शंकर साहू के धान के खेत में उसके मामा मृत अवस्था में पडे थे। मृतक के शरीर पर हल्के छिलने के निशान है, कोई जाहिरा गम्भीर चोट के निशान नहीं है।        

सूचना पर उप पुलिस अधीक्षक श्री तुषार सिंह एवं एफएसएल डाक्टर सुश्री नीता जैन, डॉग स्कवाड, मौके पर पहुंचे।वरिष्ठ अधिकारी एवं एफ.एस.एल. टीम की उपस्थति में पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया। दोरान जांच के मृतक के परीजनों के कथन लिये गये।    


 


       

प्राप्त पीएम रिपोर्ट में  डाक्टर द्वारा मृतक की मृत्यु श्वांस अवरूद्ध होने से होना लेख किया गया।         

सम्पूर्ण जांच पर किसी अज्ञात के द्वारा मुन्नालाल कुशवाह का मुंह दबा कर श्वंास अवरूद्ध कर हत्या करना पाये जाने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध दिनॉक 19-11-22 को अपराध क्रमांक 766/22 धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।               

पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.)* द्वारा अज्ञात आरोपी की पतासाजी कर गिरफ्तारी  पर 10 हजार रूपये का ईनाम उद्घोषित करते हुये  शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आदेशित किया गया।             इस लिंक को क्लिक करके देखिए यह वीडियो 



आदेश के परिपालन में अति. पुलिस अधीक्षक शहर दक्षिण श्री संजय अग्रवाल एवं  उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय श्री तुषार सिंह के मार्गनिर्देशन में थाना प्रभारी माढोताल श्रीमति रीना पाण्डे शर्मा के नेतृत्व में  टीम गठित कर लगायी गयी।              

दौरान जांच के मृतक के परिजनो, आसपास के लोगो पड़ौसी किसान व लगभग 50 लोगो से संघन पूछताछ करने के साथ साथ  संदेही देवेन्द्र सेन, मनीष चढार व संतोष यादव से भी बारीकी से पूछताछ की गई किंतु तीनों के द्वारा सही  जानकारी न देते हुए  गुमराह किया जाने लगा जिस पर तीनों से सघन पूछताछ की गयी जिस पर पाया गया कि देवेन्द्र सेन मृतक मुन्ना लाल कुशवाहा को करीब 03 वर्षाे से जानता है तथा मृतक दाढ़ी बाल बनवाने देवेन्द्र सेन के पास जाया करता था जिस कारण देवेन्द्र की मुन्नालाल  से अच्छी बातचीत होने लगी थी। मृतक मुन्ना लाल कुशवाहा देवेन्द्र सेन तथा अन्य लडको से शारीरिक संबंध बनाता था तथा उन्हे पैसे भी देता व शराब पिलवाता था उसके बाद उनकी इच्छा व अनिच्छा से उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था।           

दिनांक 08/11/2022 के 03-00 बजे लगभग दिन में मुन्नालाल पटैल, देवेन्द्र सेन की दुकान पर बाल बनवाने गया था एवं देवेन्द्र से खेत तरफ 5-6 बजे आने का बोला था पर देवेन्द्र की जाने की इच्छा नही थी क्यूंकि देवेन्द्र मुन्नालाल से परेशान था । शाम लगभग 06 बजे ग्राम सूखा का संतोष यादव अपनी मोटर साईकिल से देवेन्द्र सेन से पास आया बोला की मुन्नालाल के खेत में चलना है, इच्छा न होते हुए भी दोनो संतोष यादव की मोटर साईकिल में बैठकर मुन्नालाल पटैल के खेत एनसीसी के पीछे पहुचे जहां पर मुन्नालाल पलंग के पास नीचे जमीन पर अंडर वियर, बनियान में बैठा था । मुन्ना लाल, संतोष यादव के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा । उसके बाद संतोष यादव ने मुन्ना लाल से बोला कि किसी भी व्यक्ति के सामने इस बारे में मत बोला करों इससे हमारी बेईज्जती होती है। खेत पर पहले से ही मनीष चड़ार पेड़ के पास बैठा हुआ था ।   मृतक मुन्ना लाल कुशवाहा ने पहले संतोष यादव के साथ बाद में देवेन्द्र सेन के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया था।          

मुन्ना लाल कुशवाहा शारीरिक संबंध (अप्राकृतिक कृत्य) के लिए दबाव बनाता था तथा अन्य व्यक्तियो को बता देता था जिससे स्वयं की बेईज्जती होने के कारण  देवेन्द्र सेन, मनीष चड़ार व संतोष यादव के द्वारा अचानक मुन्ना लाल कुशवाहा को जान से मारने की योजना बनायी गयी, मुन्नालाल के पलंग पर लेट जाने के बाद देवेन्द्र ने मुन्नालाल के पैर बिस्तर पर ही दबा दिये, संतोष ने वहीं पडे डंडे से मुन्नालाल के दोनो जांघो पर मारा व मनीष चढार ने मुंह दबा दिया,  जब मुन्नालाल की सास बंद हो गयी तब तीनो ने मिलकर पलंग से मुन्नालाल को गिराकर धान के खेत में घसीट कर ले जाकर छोड दिया, इसके बाद वहाँ से संतोष यादव अपनी मोटर साईकिल से  तथा देवेन्द्र सेन व मनीष चढ़ार पैदल स्वयं के घर चले गये ।

घटना स्थल से सेक्स स्प्रे, सेक्स टेबलेट व तेल की शीशियाँ, घटना में प्रयुक्त डंडा भी जप्त  करते हुये  उपरोक्त तीनो आरोपियो को प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार किया जाकर  माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है ।

👉माढोताल अंतर्गत शासकीय आई.टी.आई. से रिटायर्डकर्मी की हुई अंधी हत्या का खुलासा


👉वृद्ध द्वारा अप्राकृतिक कृत्य कर दूसरों को बता देने से बेज्जती होने के कारण वृद्ध की मुँह दबाकर की थी हत्या


👉हत्या करने वाले 10 हजार रूपये के ईनामी तीनों आरोपी गिरफ्तार


नाम पता गिरफ्तार आरोपी:--


1-  देवेन्द्र सेन पिता गुड्डा सेन उम्र 18 वर्ष निवासी करमेता आकांक्षा स्कूल के सामने थाना माढोताल जिला जबलपुर


2-  मनीष चढार पिता रामकुमार चढार उम्र 24 वर्ष निवासी सूखा तालाब के उस पार थाना माढोताल जिला जबलपुर 


3-  संतोष यादव पिता सुम्मेरा लाल यादव उम्र 42 वर्ष निवासी ग्राम सूखा तालाब के पास थाना माढोताल जिला जबलपुर

उल्लेखनीय भूमिका- अंधी हत्या का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी माढ़ोताल श्रीमति  रीना पांडे शर्मा, उप निरीक्षक नीलेश पोर्ते, यदुवंश मिश्रा, शिव गोपाल गुप्ता , प्रधान आरक्षक  प्रेमनारायण,  आरक्षक शशि प्रकाश, सचिन एवं पुलिस लाईन के सहायक उप निरीक्षक राजेश शुक्ला, रमाकांत मिश्रा, विजय शुक्ला, प्रधान आरक्षक. ज्ञानेन्द्र पाठक आनंद तिवारी, साइबर सेल के अभिषेक एवं आदित्य परस्ते की सराहनीय भूमिका रही ।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us