बड़ी खबर: जबलपुर के इस मार्ग से आवाजाही हुई बंद, भर भरा कर कई वर्ष पुराने पुल के पास की मिट्टी गिरी, देखिए यह खबर

स्मार्ट सिटी के द्वारा करोड़ों रुपए की लागत से अधारताल से महाराजपुर तक बनाई जा रही सड़क निर्माण के दौरान आधारताल तालाब के समीप स्थित दुर्गा मंदिर के पास का पुराना पुल अचानक से निर्माण कार्यों के चलते भर भराकर गिर गया, जिससे अधारताल और महाराजपुर का मार्ग अवरुद्ध हो गया है, इस वजह से यहां के यातायात को भी बंद कर दिया गया है,  मार्ग को डायवर्ट करते हुए कृषि विश्वविद्यालय से मोटरसाइकिल व छोटे वाहनों की आवाजाही कराई जा रही है, ताकि नागरिकों को किसी प्रकार से परेशानी का सामना ना करना पड़े, इस संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि देर रात्रि को अचानक से पुराने पुल की दीवार व उसके आसपास की मिट्टी भरभरा कर गिर गई, रात्रि का वक्त होने के कारण से यहां पर कोई नहीं था, जिस वजह से किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घटित नहीं हो सकी, वही लोगों का कहना है की अगर यह पुल की दीवार व मिट्टी दिन के वक्त गिरती तो यहां पर कोई बड़ी और आप्रिय घटना घटित हो सकता थी, क्योंकि यह मार्ग दिन-रात 24 घंटे चलता है, जो कि अधारताल से महाराजपुर पनागर को जोड़ता है, यहां की आबादी लाखों लोगों की है और रोजाना यहां से हजारों लोगों का गुजरना होता है,जिससे किसी प्रकार की कोई घटना घटित हो सकती थी, देखते रहिए हमारा इंडिया न्यूज 



हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।स्मार्ट सिटी के द्वारा करोड़ों रुपए की लागत से अधारताल से महाराजपुर तक बनाई जा रही सड़क निर्माण के दौरान आधार ताल तालाब के समीप स्थित दुर्गा मंदिर के पास का पुराना पुल अचानक से निर्माण कार्यों के चलते भर भरा कर गिरा गया। जिससे अधारताल और महाराजपुर का मार्ग अवरुद्ध हो गया है। इस वजह से यहां के यातायात को भी बंद कर दिया गया है  मार्ग को डायवर्ट करते हुए कृषि विश्वविद्यालय से मोटरसाइकिल व छोटे वाहनों की आवाजाही करवाई जा रही है, ताकि नागरिकों को किसी प्रकार से परेशानी का सामना ना करना पड़े।




इस संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि देर रात्रि को अचानक से पुराना पुल की दीवार व उसके आसपास की मिट्टी भरभरा कर गिर गई। रात्रि का वक्त होने के कारण से यहां पर कोई नहीं था। जिस वजह से किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घटित नहीं हो सकी। वही लोगों का कहना है अगर यह पुल की दीवार व मिट्टी दिन के वक्त गिरती तो यहां पर कोई बड़ा और आप्रिय हादसा घटित हो सकता था। क्योंकि यह मार्ग दिन-रात 24 घंटे चलता है जो कि अधारताल से महाराजपुर पनागर को जोड़ता है, यहां की आबादी लाखों लोगों की है और रोजाना यहां से हजारों लोगों का गुजरना होता है,जिससे किसी प्रकार की कोई घटना घटित हो सकती थी।





Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us