ये क्या शराब के नशे में यात्री ने किया महिला पर यूरिन, जानिए पूरा मामला

 


अमेरिका से दिल्ली आई एयर इंडिया की एक फ्लाइट में शर्मनाक वाकया हुआ। शराब के नशे में एक पुरुष यात्री ने महिला यात्रा पर यूरिन कर दिया। महिला ने चिट्ठी लिखकर सरकार को इसकी शिकायत की, जिसके बाद सभी पक्ष हरकत में आए हैं और यात्री की पहचान कर उसकी हवाई यात्रा पर प्रतिबंध लगाने की तैयारी की जा रही है। अब तक की जानकारी के मुताबिक, 26 नवंबर को न्यूयॉर्क-दिल्ली एयर इंडिया की फ्लाइट के बिजनेस क्लास में नशे में धुत व्यक्ति ने एक महिला यात्री पर पेशाब किया। एयर इंडिया ने पुलिस शिकायत दर्ज की है और पुरुष यात्री को 'नो फ्लाई' सूची में डालने की सिफारिश की है। विमानन कंपनी ने आंतरिक समिति का गठन किया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने एयर इंडिया के एक अधिकारी के हवाले से यह खबर दी है।

विमान जेएफके से नई दिल्ली जा रहा था तब फ्लाइट संख्या एआई-102 में यह घटना हुई। भोजन परोसे जाने के बाद लाइट बंद कर दी गई। इसके बाद आरोपी शख्स महिला यात्री की सीट पर गया, अपनी पैंट की जिप खोली और पेशाब कर दिया। शिकायत में कहा गया है कि वह पूरी तरह नशे में था। पेशाब करने के बाद भी वह आदमी अश्लील हरकतें करता रहा। अन्य यात्रियों ने उसे रोका, फिर भी नहीं माना। महिला के कपड़े, जूते और बैग पेशाब में भीग गए और चालक दल ने उसे नए कपड़े का एक सेट दिया और पेशाब से लथपथ सीट पर चादरें डाल दीं।

एयर इंडिया के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि पुरुष यात्री को नो-फ्लाई लिस्ट में डालने के मामले पर सरकारी कमेटी विचार कर रही है और फैसले का इंतजार है।

यह घटना तब सामने आई जब एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि महिला ने टाटा समूह के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन को इस बारे में चिट्ठी लिखी। अपनी शिकायत में महिला ने लिखा कि उसने केबिन क्रू को इस बारे में सतर्क किया था लेकिन दिल्ली में उड़ान भरने के बाद यात्री सुरक्षित निकल गया। शिकायतकर्ता ने लिखा, चालक दल संवेदनशील नहीं था। उन्हें नहीं पता कि ऐसी स्थिति से कैसे निपटा जाए।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us