आवेदनों को प्राप्त कर संबंधित अधिकारियों को कलेक्टर ने दिये निर्देश, पढ़िए यह खबर

 जनसुनवाई में 84 आवेदन प्राप्त हुये

कलेक्टर इलैयाराजा टी.ने आज जनसुनवाई के दौरान शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों से आये लोगों से 84 आवेदन प्राप्त कर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि प्रकरणों का निराकरण तत्काल करें। उन्होंने स्वयं भी संबंधित अधिकारियों से तथ्यात्मक जानकारी लेकर प्रकरणों का निराकरण किया। आज इलाज के लिए आर्थिक सहायता, पट्‌टा देने बावत, धोखाधड़ी कर संपत्ति अपने नाम करने, बिजली बिल अधिक आने, अवैध कब्जा, खाद्यान्न सुनिश्चित कराने, विधवा पेंशन, आयुष्मान कार्ड बनाने, अतिक्रमण हटाने, मारपीट व लड़ाई झगड़ा, मकान गिरने पर सहायता, आवास योजना का लाभ देने आदि से संबंधित आवेदन थे।

आज अधिकांश आवेदन सहारा इंडिया से जमा राशि वापस दिलाने के संबंध में दिये गये। जनसुनवाई में ग्राम खैरी ऋषि नगर, करौंदा नाला निवासी संजू कोल के आवेदन पर उनकी बेटी के इलाज के लिए रेडक्रास सोसायटी से पांच हजार रुपये प्रदाय किया गया। जनसुनवाई के दौरान सदफ अंसारी ने आवेदन किया कि 2021 में बीकाम फाइनल ईयर की परीक्षा हितकारिणी महाविद्यालय से दिया था। किन्तु अभी तक रिजल्ट नहीं आया है रिजल्ट के बारे में पूछने पर संतोषजनक जबाव नहीं मिल पा रहा है।


इस संबंध में उच्च शिक्षा विभाग के अधिकारी आवश्यक कार्यवाही करने को कहा। कलेक्टर इलैयाराजा ने जनसुनवाई में आये आवेदनों के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को संवेदनशीलता से निराकरण करने के लिए कहा। इस दौरान अपर कलेक्टर श्री शेर सिंह मीणा, सुश्री विमलेश सिह सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us