New SUV Launch: इस नई धांसू एसयूवी को कल लॉन्च करेगी हुंडई, सिर्फ 21 हजार में हो रही बुकिंग

 


Hyundai Venue N Line:ऑटोमोबाइल दिग्गज हुंडई मंगलवार को भारत में अपनी वेन्यू एन लाइन एसयूवी लॉन्च करेगी. लॉन्च के दौरान वेन्यू एन लाइन की कीमत का भी खुलासा किया जाएगा. हालांकि, हुंडई ने पहले ही इसकी बुकिंग शुरू कर दी है, इसकी बुकिंग 21,000 रुपये के टोकन अमाउंट से की जा सकती है. इसके ड्राइविंग एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए ऑटोमेकर द्वारा सस्पेंशन सेटअप और एग्जॉस्ट में बदलाव किया जा सकता है. हुंडई की वेबसाइट के अनुसार, वेन्यू एन लाइन "स्पोर्टी राइड और हैंडलिंग के साथ ग्राहकों को शानदार ड्राइविंग अनुभव देगी. इसमें मजेदार ड्राइविंग एसयूवी एक्सपीरिएंस के लिए सस्पेंशन और स्टीयरिंग ट्यूनिंग की गई है." 

एसयूवी में एलेक्सा और गूगल वॉयस असिस्टेंट सहित 60 से अधिक हुंडई ब्लूलिंक कनेक्टेड कार फीचर्स होंगे. रेगुलर मॉडल की तुलना में एन-लाइन मॉडल ज्यादा स्पोर्टियर दिखेगी और ऑल-ब्लैक इंटीरियर के साथ आएगी. वेन्यू एन-लाइन को 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जा सकता है, जो 120bhp की मैक्सिमम पावर जनरेट कर सकेगा. इसमें डीसीटी गियरबॉक्स दिया जा सकता है. हुंडई वेन्यू एन-लाइन के बंपर पर स्पोर्टी रेड एक्सेंट दिखेगा. इसके साथ ही, रूफ रेल पर लाल रंग के इंसर्ट मिलेंगे. 

इसका फ्रंट और रियर बंपर रेगुलर मॉडल से अलग नजर आएगा. इसमें नए डिजाइन वाले अलॉय व्हील्स और डुअल टिप एग्जॉस्ट मिलेगा. मॉडल में फ्रंट फेंडर पर 'एन लाइन' लिखा मिलेगा. नई वेन्यू एन-लाइन का इंटीरियर लेआउट और फीचर्स बिल्कुल रेगुलर मॉडल की तरह ही होंगे. Hyundai Venue N Line को N6 और N8 ट्रिम्स में लॉन्च किया जाएगा.

इसमें वायरलेस Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी वाला 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. इसके अलावा पावर्ड ड्राइवर सीट, कनेक्टेड कार टेक, बोस साउंड सिस्टम और LED प्रोजेक्टर तथा कॉर्नरिंग हेडलैंप जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. कीमत की बात करें तो नई हुंडई वेन्यू एन-लाइन वेरिएंट की कीमत रेगुलर मॉडल की तुलना में लगभग 1 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये तक ज्यादा हो सकती है.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us