केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल के भतीजे और भाजपा विधायक जालम सिंह के पुत्र मोनू पटेल का हुआ निधन, जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ, देखिए यह खबर



हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश।केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे और बीजेपी विधायक जालम पटेल के बेटे मणि नागेंद्र सिंह पटेल उर्फ मोनू पटेल की मौत हो गई। मोनू की दमोह में पूर्व सांसद चंद्रभान की लड़की से शादी हुई थी। फिलहाल मौत का सही कारण स्पष्ट नहीं है। विधायक के घर पर समर्थकों और रिश्तेदारों का जमावड़ा है। बताया जा रहा है कि 32 वर्षीय मोनू पटेल श्रीधाम स्थित अपने घर पर सो रहे थे, जब देर तक नहीं उठे तो घरवालों को शक हुआ और वह किसी तरह दरवाजे खोल कर उनके कमरे में गए और उन्हें उठाने का प्रयास किया। किंतु मोनू के शरीर में कोई हरकत नहीं हुई तो उन्हें तुरंत गोटेगांव अस्पताल में ले जाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मौत का कारण हृदयाघात हो सकता है। 





वही प्राप्त जानकारी के अनुसार मोनू पटेल के सोशल मीडिया फेसबुक अकाउंट में उस वक्त एक दिवस पूर्व के कार्यक्रम की अपडेट हुई, जब उनकी पूरे शहर और मध्यप्रदेश में मौत की चर्चा थी, जिसको लेकर भी तरह तरह की चर्चाएं हो रही है।



Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us