बड़ी खबर: अब पार्षदों को विकास कार्य करवाने के लिए मिलेंगे कई लाख रुपए, मिलेगा एन्ड्रायड मोबाइल फोन और भी कुछ, देखिए यह खबर

 


- शहर को महानगर का स्वरूप प्रदान करने सदन के सभी सदस्यों में भारी उत्साह।

:- वर्ष 2023.24 के लिए सदन में प्रस्तुत ऐतिहासिक बजट संशोधन के साथ सर्वसम्मति से पारित।
:- महापौर जगत बहादुर सिंह ने बजट पारित करने के लिए सभी पार्षदों को दिया साधूवाद।
:- सांसद, राज्यसभा सांसद और विधायकों के लिए भी महापौर ने विकास कार्यो को कराने हेतु किया 4.5 करोड़ रूपये का बजट में प्रावधान।
:- महापौर ने निगम अध्यक्ष को भी 1 करोड़ के विकास कार्य कराने बजट में किया प्रावधान।
:- 79 वार्डो में विकास कार्यो को धरातल पर उतारने सभी पार्षद हैं तैयार।
:- वार्डो के अंदर सालभर में पार्षद अब करा सकेगें 90, 90 लाख रूपये के विकास कार्य।
:- नए वार्डो के पार्षदों को विकास कार्यो के लिए मिलेगें 1 करोड़ 5 लाख रूपये।
:- महापौर अब पार्षदों की अनुशंसा पर लगभग 73 करोड़ रूपये की लागत से सभी वार्डो में एक साल में करायेगें विकास कार्य।
:- सभी 79 पार्षदों को महापौर ने दिया एन्ड्रायड मोबाइल का तोहफ ा, अब पार्षद मोबाइल पर देख सकेगें ई.बजट, होगा समय का सदुपयोग।
:- आम नागरिकों को भी पार्षदों के दिये जायेगें मोबाइल नम्बर, वार्ड के नागरिक सीधे जुड़ सकेगें अपने पार्षद से: महापौर।
 -----------------------------------------------------




हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर। शहर को महानगर का स्वरूप प्रदान करने के लिए सदन के सभी सदस्यों में भारी उत्साह देखा जा रहा है। इसी बात को दृष्टिगत रखते हुए सोमवार को आयोजित हुई सदन की बैठक में संशोधन के साथ सर्वसम्मति से ऐतिहासिक बजट वर्ष 2023.24 को पारित किया। जिसके लिए महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने सभी पार्षदों को साधूवाद दिया है।

इस संशोधित बजट के विषय में महापौर जगत बहादुर सिंह ने बताया कि सांसद, राज्यसभा सांसद और विधायकों के लिए भी विकास कार्यो को कराने के लिए 4.5 करोड़ रूपये का बजट में प्रावधान रखा है। इसी तरह निगम अध्यक्ष को भी 1 करोड़ रूपये के विकास कार्य कराने बजट में प्रावधान किया गया है।  

अब पार्षद निधि में हुआ इजाफा
-----------------------

79 वार्डो में विकास कार्यो को धरातल पर उतारने सभी पार्षद उत्सुकता से तैयार बैठे हैं, इसके लिए वार्डो के अंदर साल भर में पार्षद अब 90,90 लाख रूपये के विकास कार्य करा सकेगें, इतना ही नहीं नए वार्डो के पार्षदों को विकास कार्य के लिए 1 करोड़ 5 लाख रूपये का महापौर ने प्रावधान किया है। महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू अब समस्त पार्षदों की अनुशंसा पर साल भर में लगभग 73 करोड़ रूपये की लागत से सभी वार्डो में विकास कार्य करा सकेगें।

पार्षदों को दिया गया एंड्रायड मोबाईल फोन का तोहफा
--------------------------------------------

महापौर ने सभी 79 पार्षदों को एंड्रायड मोबाइल का भी आज सदन में तोहफ ा दिया है, इससे अब सभी पार्षद मोबाइल पर ई.बजट देख सकेगें, जिससे समय का सदुपयोग होगा। इस संशोधित बजट में शहर के नागरिकों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने बताया कि अब शहर के प्रत्येक नागरिक के पास अपने वार्ड पार्षद का मोबाइल नम्बर भी होगा, जिससे वे अपने पार्षद से सीधे जुड़ सकेगें और अपने वार्ड की समस्या का समाधान भी शीघ्रता से करवा सकेगें। 

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us