भेड़ाघाट में फंसे चार युवकों को बचाने गए जवानों की नव पलटी, एक और हो गया बड़ा हादसा, देखिए यह वीडियो और खबर

हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले अंतर्गत आने वाले विश्व पर्यटन केंद्र के रूप में जाने वाला सुप्रसिद्ध भेड़ाघाट के गोपालपुर के पास भारी बारिश के दौरान मछली मारने के लिए गए चार युवक एक टापू में नर्मदा नदी का जलस्तर बढ़ जाने से फंस गए हैं। जिनका रेस्क्यू का कार्य देर रात्रि तक जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, एनडीआरएफ की टीम सहित अन्य रेस्क्यू दल के द्वारा किया जा रहा है।








 इस दौरान इन युवकों के बचाव कार्य के लिए उन तक पहुंचने के लिए जाने वाली नाव में मौजूद जवान नाव पलटने से वह भी नर्मदा नदी के तेज बहाव में बह गए। जिसमें से 2 जवान को सुरक्षित बचा लिया गया है और अभी एक जवान की ट्रैकिंग नहीं हो पाई है। जिसको लेकर भेड़ाघाट में एक और बड़ा हादसा हो गया है। अब रेस्क्यू टीम के सामने अपने साथी जवान को तलाश करने साथ में ही 4 युवकों के रेस्क्यू को करने की चुनौती सामने है।

बताया गया है नाव पलटने से बहे जवानों को सुरक्षित बचा लिया गया है और अब भोपाल से एनडीआरएफ की टीम जबलपुर के लिए देर रात्रि के लिए रवाना हो गई है वह टापू में फंसे 4 युवकों का रेस्क्यू कर उन्हें बचाने का कार्य करेगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us