आखिर ऐसा क्या हुआ जो यह लोग कर रहे चुनावो का बहिष्कार, जानिए आप भी

 


कॉलोनीवासियों ने किया चुनाव का बहिष्कार ,स्नेह नगर कॉलोनी को वैध करने की मांग

घर-घर लटकाए बहिष्कार के बैनर-पोस्टर

जबलपुर। स्नेह नगर कॉलोनीवासियों ने इन्द्रा पार्क में रविवार को प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कॉलोनी को वैध करने की मांग की, वैध न होने की स्थिति में नागरिकों ने विधानसभा और लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी। प्रदर्शन के दौरान बताया कि सीलिंग से करीब 2 हजार 500 घर प्रभावित हैं और 7 हजार से अधिक मतदाता हैं।


कॉलोनी के नागरिक दिलीप कुमार नेमा, विनोद दुबे, सुनील नेमा, प्रवीण विश्वकर्मा, राजेश भट्ट, अंजना नेमा, विन्दु भट्ट, श्वेता खरे, गौरी पटवर्धन आदि ने बताया कि उन्होंने चुनाव बहिष्कार के 200 पोस्टर हर घर में लगाएं हैं, जिसमें वर्ष 2023-24 के चुनावों का बहिष्कार लिखा गया है। वहीं बैनर में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि समस्त स्नेह नगर के रहवासियों ने जेडीए के भूखण्डों को सीलिंग से मुक्त करने की मांग की है और नहीं तो चुनावों का बहिष्कार का उल्लेख किया गया है।

जिम्मेदारों को नहीं सुध:-

नागरिकों ने प्रर्दशन के दौरान बताया कि वह लगातार कलेक्टर व स्थानीय तमाम जनप्रतिनिधियों से जेडीए की कॉलोनी को वैध करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनकी मांगों पर किसी का कोई ध्यान नहीं है, इसलिए उन्होंने चुनावों का बहिष्कार का मन बनाया है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us