जबलपुर में हुई बड़ी घटना: फ्रिज में मिली लाश, पिता और पुत्र की हुई हत्या



हमारा इण्डिया न्यूज हर पल हर खबर मध्यप्रदेश जबलपुरएमपी जबलपुर के सिविल लाइन चौक स्थित रेलवे की मिलेनियम कालोनी में एक ही परिवार के दो लोगों की हत्या कर दी गई. घर में पिता और बेटे के शव मिलने से हड़कम्प मचा हुआ है, वहीं 14 साल की बेटी लापता है. दुर्दांत हत्यारे ने इतनी जघन्यता से वारदात की कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गये. 8 साल के पुत्र की हत्या करके उसके शव को फ्रिज में डाल दिया, वहीं पिता को भी कई जगह से वार कर काट डाला. घटना की जानकारी शुक्रवार 15 मार्च की अपरान्ह की है. मौके पर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह, एएसपी प्रियंका शुक्ला एफएसएल टीम के साथ पहुंचे हैं।

मृतक का नाम राजकुमार विश्वकर्मा (52) है. वह मूलत: पिपरिया के रहने वाले थे. वह जबलपुर में मिलेनियम कॉलोनी स्थित रेलवे कॉलोनी में बेटी आर्या (14) और बेटे तनिष्क (8) के साथ रहते थे.

पोती ने दादा को वाइस मैसेज में दी घटना की जानकारी

शुक्रवार सुबह करीब 8.30 बजे आर्या ने मोबाइल से वॉइस मैसेज भेजा. इसमें कहा- दादा, मुकुल आया था. पापा और भैया की हत्या कर दी है. मैसेज सुनकर वे घबरा गए. उन्होंने जबलपुर में ही गढ़ा क्षेत्र में रहने वाले परिवार वालों को बताया. यहां से परिवार वाले तुरंत मौके पर पहुंचे. घर के बाहर दरवाजे पर ताला लगा था. जिसके बाद उन्होंने आरपीएफ और सिविल लाइन थाना पुलिस को भी सूचना दी.

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस

एसपी आदित्य प्रताप सिंह, एएसपी प्रियंका शुक्ला, सिविल लाइन थाना प्रभारी धीरज सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. उन्होंने खिड़की से घर में झांक कर देखा, तो अंदर कमरे में राजकुमार लहूलुहान हालत में पड़े थे. पुलिस दरवाजे का लॉक तोड़कर अंदर गई. घर के अंदर तलाशी ली तो फ्रिज के अंदर तनिष्क का शव मिला. पुलिस ने एफएसएल टीम को भी बुलाया. रेलवे क्वार्टर का मामला होने से आरपीएफ भी पहुंच गई.

सितंबर महीने में की थी छेड़छाड़ की शिकायत

सिविल लाइन थाना प्रभारी धीरज सिंह ने बताया कि सितंबर 2023 में मुकुल के खिलाफ छेडख़ानी की शिकायत की गई थी. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर बाहर आया है.

पत्नी की पिछले साल हो चुकी है मौत

राजकुमार की पत्नी आरती विश्वकर्मा की एक साल पहले मौत हो चुकी है. मई 2023 में परिवार वाले वैष्णो देवी गए थे. यहां पत्नी की तबीयत खराब हो गई. इसके बाद मौत हो गई. एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया आरोपी छत के रास्ते से अंदर घुसा है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के बारे में पता किया जा रहा है. शव को पीएम के लिए भिजवा दिया गया है।

 




रेल्वे कर्मी जो क्वार्टर नं. 354/3 में रहता है उसका नाम राजकुमार विश्वकर्मा 55 वर्ष है, इसका 8 वर्ष का बालक जिसका नाम तनिष्क बताया जा रहा है पुलिस के अनुसार दो लाशे मिलीं । मृतकों में राजकुमार विश्वकर्मा उसका पुत्र तनिष्क विश्वकर्मा, बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व भी मोहल्ले में रहने वाले मुकुल सिंह के खिलाफ पुलिस ने पुलिस ने विश्वकर्मा परिवार की बेटी की रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया था वह हाल ही में जेल से छूटकर आया था । 

पुलिस ने बताया कि मृतक राजकुमार विश्वकर्मा की बेटी जिसकी उम्र 14 से 15 वर्ष बताई जा रही है, उसका अभी तक कोई खबर नहीं लग पा रही है। पुलिस को ऐसा महसूस होता है कि हत्या का आरोपी उसे साथ लेकर भाग गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us