विश्वकर्मा समाज ने की आरोपी युवक को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग,पिता और बेटे के जघन्य हत्याकाण्ड को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन


हमारा इण्डिया न्यूज हर पल हर खबर मध्यप्रदेश/जबलपुर। सिविल लाइन थाना अंतर्गत राजकुमार विश्वकर्मा और तनिष्क विश्वकर्मा पिता व पुत्र की हुई जघन्य हत्या के मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए आरोपी युवक को शीघ्र से अति शीघ्र गिरफ्तार करने मांग विश्वकर्मा समाज ने की है। इस संबंध में विश्वकर्मा समाज के एक प्रतिनिधिमण्डल ने पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा।




ज्ञापन पत्र के माध्यम से विश्वकर्मा समाज के प्रतिनिधिमण्डल ने पुलिस अधीक्षक को पत्र सौंपते हुए यह मांग की है कि जघन्य हत्याकांड से न केवल विश्वकर्मा समाज दुखी, बल्कि जिन्होंने भी इस घटना देखा व सुना है, उन सभी का मन बहुत ही ज्यादा दुखी है। ज्ञापन पत्र में बताया गया कि मृतक राजकुमार विश्वकर्मा के भाई बाबूलाल विश्वकर्मा ने बताया कि मुकुल नाम का युवक जो कि उनके घर के पास ही रहता है, वह पिछले कुछ समय से बेटी आर्या को परेशान करता हुआ चला आ रहा है, जिसको लेकर उसके विरुद्ध छेड़छाड़, पास्को एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया है और उसे जेल भी हुई, लेकिन जमानत मिल जाने से जेल से बाहर आने के बाद वह फि र से उनके परिजन और बेटी को परेशान किया करता था, जिसको लेकर कई बार राजकुमार विश्वकर्मा ने मुकुल व उसके परिजनों को समझाया और शिकायत भी, जिसका विरोध करने पर युवक ने राजकुमार विश्वकर्मा और तनिष्क विश्वकर्मा की हत्या कर बेटी आर्या को डरा धमका कर अपने साथ कहीं ले गया है और उसके साथ भी कोई जघन्य अपराध कर सकता है। जिसको लेकर शीघ्र ही युवक की गिरफ्तारी की मांग विश्वकर्मा समाज ने की है। वहीं पत्र में बताया गया कि इस घटना को लेकर संपूर्ण जबलपुर के नागरिक और हर वर्ग में शोक की लहर है। इस मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए दोषी युवक को शीघ्र से शीघ्र गिरफ्तार करने और मामले को उजागर करने की मांग की है, ताकि निर्दोष मृतक राजकुमार व उनके पुत्र तनिष्क विश्वकर्मा को न्याय मिल सके। इस दौरान विश्वकर्मा समाज के प्रतिनिधि मण्डल से रमेश विश्वकर्मा, राम बाबू विश्वकर्मा, शरद विश्वकर्मा, रविन्द्र विश्वकर्मा, आशीष विश्वकर्मा, संतोष विश्वकर्मा, प्रशांत विश्वकर्मा, ओपी विश्वकर्मा, संजय विश्वकर्मा, नरेन्द्र विश्वकर्मा, राजेन्द्र विश्वकर्मा, रोशन विश्वकर्मा, हरिराम विश्वकर्मा, बंटी विश्वकर्मा, विनोद विश्वकर्मा, रामराज विश्वकर्मा, कुंदन विश्वकर्मा, श्याम विश्वकर्मा, मनोज विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us