जानिए CM शिवराज सिंह क्यों बोले - मोदी जी ने परंपरा बदली, ये नई क्रांति हो रही है

 


भोपाल में आज बीजेपी ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने के लिए राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार जताया गया. इस दौरान आदिवासी वर्ग के नेता और आमजन भी शामिल हुए. सीएम इस दौरान कांग्रेस पर जमकर बरसे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ की. 

पीएम मोदी ने परंपरा बदली

सीएम शिवराज ने कहा कि जो किसी ने नहीं सोचा था, वो मोदी जी ने, बीजेपी ने किया है. किसी ने नहीं सोचा था कि एक जनजातीय बहन देश के सबसे सर्वोच्च पद पर बैठेगी और तीनों सेनाओं की मुखिया होगी. ज्यादा पढ़ा लिखा, बड़े घराने में पैदा हुआ व्यक्ति ही राष्ट्रपति बनेगा, ये परंपरा पीएम मोदी ने बदल दी है. सीएम ने कहा कि यह भाषण का नहीं आनंद, उत्सव, नृत्य गाने और बजाने का दिन है. 

'ये नई क्रांति है'

मुख्यमंत्री ने संबोधन के दौरान बताया कि संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद जब प्रधानमंत्री ने द्रौपदी को फोन लगाया तो वह बोल भी नहीं पा रहीं थी. ये एक नई क्रांति हो रही है. विकास के साथ, मान-सम्मान के साथ देश का भविष्य बनाने का मौका दिया जा रहा है. यह पूरे आदिवासी समाज का सम्मान है. 

कांग्रेस पर बरसे सीएम

सीएम शिवराज सिंह अपने संबोधन में कांग्रेस पर खूब निशाना साधा. सीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने जनजातीय वर्ग का शोषण करने के अलावा कुछ नहीं किया. कांग्रेस ने आदिवासियों को वोट लेने का माध्यम समझा और झोपड़ी में रहने दिया. सीएम ने ऐलान किया कि हमारी सरकार में पायलट बेस पर तेंदूपत्ता बेचने और तोड़ने का अधिकार भी जनजातीय वर्ग को मिलेगा. कांग्रेस ने यह कभी नहीं किया. हमने सरकारी नौकरियों में 1 लाख नौकरी देने का फैसला किया है. 

सीएम ने ये भी कहा कि कल दोपहर में 12 बजे द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन करेंगी. राष्ट्रपति चुनाव में जीत तय है और जहां मोदी और बीजेपी हैं, वहां जीत तय है. कांग्रेस तो महाराष्ट्र में उलझी है. सीएम ने कहा कि राष्ट्रपति बनने के बाद द्रौपदी मुर्मू भोपाल आएंगी. उस दिन भी बड़ा उत्सव होगा. 

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us