यार कोई नहीं कहेगा कि यह कलेक्टर हैं, कलेक्टर साहब आपकी जनता का एक ही दिल है, इसे हर बार आप ही जीत लेते हो, आपको व आपकी कार्यप्रणाली पर किसी की नजर न लगे, हमारा इंडिया न्यूज पोर्टल आपके इस सादगी भरे अंदाज को दिल से सलाम करता है

 

आशीष विश्वकर्मा पत्रकार

 हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।देश के प्रति समर्पण, जोश और जुनून को प्रदर्शित करने का एक अनूठा उदाहरण आज सुबह नर्मदा नदी के जिलहरी घाट पर देखने मिला । यहाँ सौ से अधिक तैराकों ने हाथों में तिरंगा थामे वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगाते हुये नर्मदा नदी के तेज बहाव में करीब 8 किलोमीटर की यात्रा तैरकर तय की । जिलहरीघाट के नियमित तैराकों द्वारा अखण्ड भारत तिरंगा यात्रा प्रतिवर्ष स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व 14 अगस्त को आयोजित की जाती है । इस बार की अखण्ड भारत तिरंगा यात्रा में कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी भी शामिल हुये । उन्होंने भी मां नर्मदा में बारिश की वजह से आये उफान के बावजूद जिलहरी घाट से तिलवाराघाट तक की यात्रा तैरकर पूरी की । अखंड भारत तिरंगा यात्रा का शुभारम्भ मध्यप्रदेश गौपालन एवं पशु संवर्धन बोर्ड के उपाध्यक्ष महामंडलेश्वर स्वामी अखिलेश्वरानन्द ने जिलहरी घाट पर हरी झंडी दिखाकर किया।

जबलपुर के कलेक्टर का यह वीडियो जरूर देखिए



जबलपुर में विगत कई वर्षों से नर्मदा नदी में तैराकों के द्वारा तिरंगा यात्रा जिलहरी घाट से तिलवारा घाट तक निकाली जाती है। जिसमें अभी तक कई प्रशासनिक अधिकारी गण जनप्रतिनिधि आदि शामिल हुए, लेकिन पहली बार जबलपुर के कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी हैं, जो हमेशा जनता के रियल हीरो बनकर काम करते हैं, उन्होंने एक बार फिर से जनता के सच्चे सेवक होने का ने केवल उदाहरण पेश किया, बल्कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा और तिरंगा यात्रा का अनोखा संदेश देने के लिए निकाली जाने वाली नर्मदा नदी में तैर कर तिरंगा यात्रा में स्वयं कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी  शामिल हुए, अब उनके इस अंदाज की पूरी संस्कारधानी में भरसक प्रशंसा हो रही की कलेक्टर साहब जिलहरीघाट से तिलवराघाट तक तैरकर तिरंगा यात्रा में शामिल हुए, जिसको लेकर अब शहर की जनता तो यह कह रही है कि वाह कलेक्टर साहब बहुत खूब आपके इस अंदाज का भी क्या कहना....।



https://www.hamaraindianews.com/2022/08/blog-post_24.html

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us