जबलपुर की इस बहु ने किया कुछ ऐसा कमाल, अपनी प्रतिभा से कर दिया शहर का ऊंचा नाम, देखिए यह खबर

 



हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।त्रिपुरी वूमेंस क्लब की अध्यक्ष सुनयना जायसवाल शुक्रवार को अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुई। 



KBC में पहुंचना एक सपना :

गौरतलब है कि सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति देश मे करोड़ों लोग देखते हैं और लाखों लाखों लोगों का सपना हैं कि उन्हें माया नगरी में पहुंचकर अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो में में शामिल होने का अवसर मिले।



20 वर्षों से कर रहे प्रयास :

विगत 20 वर्षों से देश के विभिन्न प्रदेशों से लोग प्रयास कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का पहला सीजन साल 2000 में टेलिकास्ट हुआ था। 13वें सीजन में तीन कंटेस्टेंट्स एक करोड़ रुपए की प्राइज मनी जीतकर गए थे। अभी शो का 14वां सीजन चल रहा है।



मुंबई फिल्म सिटी मैं हुई शूटिंग :

सुनयना ने बताया कि विगत दिनों देश की आर्थिक राजधानी मायानगरी मुंबई में गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में सोनी टेलीविजन के सेट पर शो की शूटिंग हुई।


जीवन का अविस्मरणीय पल :

त्रिपुरी वूमेंस क्लब की अध्यक्ष और समाजसेवी सुनयना जायसवाल ने बताया कि केबीसी तो हम सीजन 1 से देख रहे हैं। मेरा सपना भी था शामिल होने का। 15 अगस्त को स्वाधीनता दिवस के दिन केबीसी से मुझे कॉल आया कि आपका सिलेक्शन कंटेस्टेंट के रूप में हो गया है। मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा था, लेकिन इतनी जल्दी सपना पूरा होगा यह मैंने सोचा नहीं था। अमिताभ बच्चन से बात करने का अवसर मिला। यह मेरे जीवन का अत्यंत रोमांचित एवं अविस्मरणीय पल था। सुनयना जी के साथ सहचर के रूप में उनके पति समाजसेवी डॉ राजेश जायसवाल रहे। डॉ जयसवाल ने बताया कि अमिताभ बच्चन से मिलना मेरे लिए भी अत्यंत रोमांचक था। 


मुंबई की है स्मार्ट वर्किंग :

डॉ जायसवाल ने बताया कि मुंबई की लाइफ बड़ी तेज है और कल्चर स्मार्ट वर्किंग का है।  कौन बनेगा करोड़पति के शो की रिकॉर्डिंग के दौरान मैंने देखा कि स्मार्ट लड़के लड़कियों की टीम ने पूरे सेट की व्यवस्था संभाल रखी है। जबलपुर से अगर तुलना करें तो हम काफी पीछे हैं। अभी हम सबको स्मार्ट होना है, तभी हम विकसित शहरों से कदमताल कर पाएंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us