रेलवे ने अपने यात्रियों को त्यौहार में दी यह सुविधा, देखिए यह खबर


हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश। राखी के त्यौहार तथा अन्य छुट्टियों के देखते हुए  रेल से आने जाने वाले यात्रियों की बढ़ती हुई संख्या पर रेल प्रशासन द्वारा जबलपुर से चलने वाली 3 यात्री गाड़ियों में अतिरिक्त कोच लगाकर यात्रियों को  सुविधा उपलब्ध कराने का निर्णय लिया गया है।



 इसी तरह जबलपुर मंडल में चलने वाली एक जोड़ी  मेमू ट्रेन को रेलवे के इंटरलॉकिंग कार्य के चलते 3 दिनों के लिए रद्द किया गया है तथा इस इंटरलॉकिंग कार्य के चलते मंडल से गुजरने वाली 3 मेल एक्सप्रेस गाड़ियों को भी परिवर्तित मार्ग से चलाया गया है।

 इस संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री विश्वरंजन ने बताया कि जबलपुर से रीवा के बीच चलने वाली शटल एक्सप्रेस गाड़ी नंबर11 705 मे 12अगस्त को तथा जबलपुर से मुंबई जाने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस नंबर 12187 में 13 एवं 15 अगस्त को अतिरिक्त कोच लगाए जा रहे है ।इसके साथ ही रानी कमलापति स्टेशन से जबलपुर के बीच चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस 22187 में भी 15अगस्त तक द्वितीय श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच लगाए जा रहा है।

श्री रंजन ने आगे बताया  कटनी तथा  सिंगरौली रेल खंड में मड़वास ग्राम के पास रेलवे के नाम इंटरलॉकिंग कार्य के चलते इस मार्ग पर चलने वाली कटनी - बरगवां तथा वापसी की  मेमू ट्रेन  को आगामी 13 अगस्त तक निरस्त किया गया है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us