सच में आप भी इस क्यूट वीडियो को देखकर इस मासूम के दीवाने हो जाएंगे, देखिए यह खबर

प्रयागराज । नैनी के सेठ आनंदराम जयपुरिया कॉलेज की शिक्षिका विशाखा त्रिपाठी और उनके मासूम छात्र के बीच रूठने-मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक मिनट 26 सेकेंड के वीडियो में शिक्षिका बार-बार बच्चे से बात नहीं करने को कहती है और मासूम बच्चा उन्हें मनाने के लिए आग्रह करता दिखाई पड़ता है। आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान ने शिक्षिका विशाखा त्रिपाठी से बात की।

विशाखा ने बताया कि उन्होंने श्रिया त्रिपाठी नाम से बने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर चार सितंबर को वीडियो शेयर किया था। वीडियो में दिख रहा बच्चा एलकेजी का छात्र अथर्व सिंह है और विशाखा उस क्लास की क्लास टीचर हैं। बताया कि उस दिन स्कूल में एक्टिविटी पीरियड चल रहा था। प्यारा सा दिखने वाला बच्चा अथर्व दूसरे बच्चों की तुलना में थोड़ा शरारती है।


अब रहिए हमारा इंडिया न्यूज पोर्टल के साथ अपडेट, हर पल हर खबर, इसमें आपको मिलेगी हर वर्ग के काम की न्यूज, हम आपको आपके क्षेत्र, शहर, प्रदेश की  तरोताजा खबरों से रखेंगे अपडेट, खुद को व दूसरों को भी रखें खबरों के साथ अपडेट,आज ही सब्सक्राइब करें और बैल आइकॉन को दबाएं।

👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇 

https://youtube.com/channel/UChDOUH_JcO-yrC5IOHuDaGQ




आए दिन वह क्लास में कोई न कोई शैतानी करने के बाद शिक्षकों से दोबारा शरारत न करने का वादा करता है। उस दिन भी ऐसा ही हुआ। काफी समय तक विशाखा बच्चे से रूठी रहीं और वह उनके करीब आकर तरह-तरह से मनाने की कोशिश करता रहा, हालांकि उसी समय एक दूसरी शिक्षिका निशा दीनू ने वीडियो बना लिया।

विशाखा ने यूं ही वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर दिया और देखते ही इंस्टाग्राम के अलावा फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप समेत सभी सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। कुछ लोग वीडियो को गलत जानकारी के साथ साझा करने लगे। जिसके कारण उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुरोध किया है कि बिना उनकी अनुमति के वीडियो वायरल न किया जाए। स्कूल की प्रिंसिपल वीनू श्रीवास्तव और संचालक पूर्व विधायक अजय भारती ने वीडियो उनके स्कूल के होने की पुष्टि की है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us