शातिर बदमाश गल्ला व्यापारी को 10 हजार के लिए दे रहे अड़ी, व्यापारी ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई शिकायत, आदतन अपराधी है धमकी देने वाले बदमाश

 


हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।कोतवाली थाना अंतर्गत सिंघाई कॉलोनी में रहने वाले एक गल्ला व्यापारी को क्षेत्र के ही कुछ आदतन अपराधियों ने ₹10000 गुंडा टैक्स देने के लिए धमकी दे डाली। धमकी देने वाले बदमाशों का कहना था कि क्षेत्र में अगर व्यापार करना है तो हम को हर माह गुंडा टैक्स देना होगा।  घटना के बाद सिंघाई कॉलोनी निवासी गल्ला व्यापारी नरेश ठाकुर ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध अवैध वसूली बलवा सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। 41 वर्षीय गल्ला व्यापारी नरेश ठाकुर ने शिकायत में बताया कि वह गली का व्यापार करता है देर रात वह अपने घर के सामने खड़ा था तभी तीन गाड़ियों में चिंटू गुप्ता, नीरज ठाकुर, कल्लू खटीक, लिट्टी जैन, भूरा सोनी, जितेंद्र खटीक आए और गाली गलौज कर 10 हजार गुंडा टैक्स देने के लिए कहने लगे। आरोपियों का कहना था कि अगर व्यापार  करना है तो हर महीने हम को पैसे देने पड़ेंगे।


आरोपियों पर कई मामले हैं दर्ज

बताया जा रहा है कि नीरज ठाकुर चिंटू गुप्ता कल्लू खटीक लिट्टी जैन भूरा सोनी जितेंद्र खटीक आदतन अपराधी हैं जिनके ऊपर कई थानों में अपराध दर्ज है। बताया जा रहा है कि कुछ मामलों में इनको न्यायालय से सजा भी पड़ चुकी है जो कि जमानत पर बाहर है। क्षेत्रीय व्यापारियों ने आरोपियों पर पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us