82 साल की उम्र में मुलायम सिंह यादव का निधन, इस जगह होगा अंतिम संस्कार, पढ़िए यह खबर

 समाजवादी पार्टी के संस्थापक, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का सोमवार सुबह निधन हो गया। वे 82 वर्ष के थे। मुलायम सिंह यादव पिछले दिनों से बीमार चल रहे थे और गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे। मुलायम किडनी इंफेक्शन से जूझ रहे थे। जानकारी के मुताबिक, बीती रात उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो गया था। अस्पताल में भर्ती करवाए जाने के बाद से Mulayam Singh की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थनाएं की जा रही थीं। सभी दलों के नेता नेताजी के स्वास्थ्य का हाल जान रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अखिलेश यादव से फोन पर नेताजी की सेहत का हाल जाना था। मुलायम सिंह के निधन की सूचना खुद अखिलेश यादव ने दी। अखिलेश ने ट्वीट किया कि मेरे पिताजी और हम सब के प्यारे नेताजी नहीं रहे। उनका निधन हो गया है।


समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का कार्यालय से जानकारी दी गई है कि मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार उत्तर प्रदेश में उनके पैतृक गांव सैफई में होगा। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि दिग्गज राजनेता का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

मुलायम सिंह यादव ने सुबह 8.13 बजे अंतिम सांस ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की। पीएम मोदी ने नेताजी के साथ अपनी दो तस्वीरें भी ट्वीट की


Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us