बड़ी खबर: मुख्यमंत्री से लेकर मंत्रियों व बड़े बड़े सभी अधिकारियों, प्रशासनिक विभागों सहित अन्य सभी दिग्गज नेताओं ने इस वजह से बदल ली अपनी सोशल मीडिया एकाउंट की डीपी, जानिए आखिर क्या है वजह

हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश की सांस्कृतिक राजधानी उज्जैन में "श्री महाकाल लोक" के सात दिवसीय उत्सव की शुरुआत के साथ ही उज्जैन समेत समूचे प्रदेश में "श्री महाकाल लोक" के लोकार्पण की तैयारियाँ तेज हो गई हैं। मुख्यमंत्री श्री Shivraj Singh Chouhan ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर "श्री महाकाल लोक" की डीपी और बैनर फोटो पोस्ट की। इसके बाद प्रदेश में लोगों ने उक्त फोटो अपनी प्रोफाइल और कवर फोटो पर लगाना शुरू कर दी है। इस पहल से आगामी 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi द्वारा "श्री महाकाल लोक" के लोकार्पण के पूर्व आवश्यक वातावरण तैयार होगा। यह एक राष्ट्रीय महत्त्व का कार्यक्रम है। इसके लिए उज्जैन में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।


गुरूवार दोपहर करीब तीन बजे मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डीपी बदलते हुए "श्री महाकाल लोक" की नई डीपी लगाई। इसके तुरंत बाद ही सांसद श्री वी.डी. शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदल ली।



आम नागरिक भी वातावरण बनाएँ


मुख्यमंत्री श्री चौहान ने देश और प्रदेशवासियों से आहवान किया है कि सभी नागरिक "श्री महाकाल लोक" की डीपी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगाएँ और 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के द्वारा "श्री महाकाल लोक" के अभूतपूर्व लोकार्पण के साक्षी बने।


मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि "पुण्य अवसर आया है, 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी "श्री महाकाल लोक" महाराज को अर्पित करेंगे। जनता से आह्वान है कि इस उत्सव के सहभागी बनें और अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल की डीपी और बैनर पर श्रद्धा भाव से श्री महाकालेश्वर की वंदना करें। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जैसे ही डीपी बदली, उसके कुछ समय बाद ही मंत्री डॉ. मोहन यादव, श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया, श्री कमल पटेल समेत अनेक मंत्री और विधायक, विभिन्न विभागों के सोशल मीडिया अकॉउंट एवं संगठन के पदाधिकारियों ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदल कर "श्री महाकाल लोक" के लोकार्पण के अभूतपूर्व कार्य का साक्षी बनने की अपील शुरू कर दी है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us