भाजपा की इस विधानसभा सीट को लेकर भाजपा टेंशन में, बदल सकती है प्रत्याशी, शीर्ष नेतृत्व कर रहा है मंथन, जानिए आखिर जबलपुर की किस विधानसभा सीट का है मामला...!

हमारा इण्डिया न्यूज हर पल हर खबर मध्यप्रदेश जबलपुर।विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जबलपुर से उत्तर मध्य विधानसभा सीट से मप्र के पूर्व युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे को प्रत्याशी बनाया है। जिनका नाम सूची में सामने आते ही भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए। जिन्होंने टिकट वितरण को लेकर खरीद फरोक का भी आरोप लगाया है और आरोप लगाए हैं कि बाहरी विधानसभा क्षेत्र के पार्टी के पदाधिकारी को प्रत्याशी बना दिया गया है। जिसको लेकर भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता रानीताल स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में पहुंच गए और तीखा आक्रोश जताया।


इस आक्रोश को देखते हुए अब यह चर्चा हो रही है कि भारतीय जनता पार्टी को कहीं प्रत्याशी को बदलना न पड़ जाए, जिसको लेकर पार्टी नेताओं में मंथन शुरू कर दिया है, इसके लिए पार्टी अब क्षेत्र के ही नेता को टिकट देने पर विचार बना सकती है, लेकिन बताया जा रहा है कि ऐसा कुछ होने की अभी फिलहाल में कोई संभावना नहीं है, अगर शीर्ष नेतृत्व तक यह मामला पहुंच गया होगा तो शायद पार्टी प्रत्याशी को बदल भी सकती है, ऐसी राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं हैं।


बताया गया है कि अगर पार्टी प्रत्याशी को नहीं बदलती है तो इससे पार्टी को एक बार फिर से अपने गढ़ से चुनाव को हारना पड़ेगा और यह सीट एक बार फिर से कांग्रेस के खाते में जा सकती है, हालांकि भाजपा जो मध्य विधानसभा से दावेदारी की रेस में थे वह संभवत निर्दलीय चुनावी लड़ सकते हैं और अगर निर्दलीय चुनाव नहीं लड़ते हैं तो यह मान के चलिए की भारतीय जनता पार्टी को जबरदस्त भीतर घात का सामना करना पड़ सकता है, ऐसा राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं बहुत तेजी से हो रही हैं।


नोट:- यह समाचार केवल वर्तमान हालातो को लेकर और भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी के बीच में हो रही चर्चाओं के अनुसार है।








Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us