अरे वाह कलेक्टर साहब, आपने तो पदभार ग्रहण करते ही जनता के लिए शुरू कर दिया काम, यही असली आपकी पहचान, देखिए यह खबर


हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/इंदौर।भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2009 बैच के अधिकारी श्री इलैया राजा टी ने आज इंदौर कलेक्टर का पदभार ग्रहण किया। वे इससे पूर्व जबलपुर जिला कलेक्टर थे। वे भिंड और रीवा में भी कलेक्टर रह चुके है। श्री इलैया राजा ने आज पदभार ग्रहण करने के पश्चात अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया। 






आमजनों की समस्याओं को सुना

 कलेक्टर श्री इलैया राजा को कलेक्टर कार्यालय में आयोजित एक बैठक के पश्चात पता चला की कुछ नागरिक अपने समस्याओं को लेकर उनसे मिलने आये हैं, अपनी मानवीय संवेदनशीलता का परिचय देते हुये वे अपने कक्ष में सीधे जाने के बजाय आम नागरिकों के बीच पहुंचे। उन्होंने नागरिकों की समस्याओं को बेहद गंभीरता के साथ सुना। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिये हाथो-हाथ निर्देश दिये। पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि आम नागरिकों की समस्याओं का निराकरण उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि आमजन को अपनी समस्याओं के निराकरण के लिये भटकना नहीं पड़े। 

चर्चा के दौरान उन्होंने अपनी प्राथमिकताओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जिले में अधोसंरचनाओं के विकास पर विशेष ध्यान दिया जायेगा। स्मार्ट सिटी सहित अन्य परियोजनाओं के तहत चल रहे कार्य समय-सीमा में पूर्ण गुणवत्ता के साथ पूरे हो, यह भी सुनिश्चित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि बढ़ते हुये शहर की जरूरतों को पूरा किया जायेगा। शहर के यातायात को सुगम बनाने तथा आबोहवा के सुधार के भी प्रयास होंगे। इंदौर जिले को सभी के सहयोग से नयी ऊँचाईयों तक पहुंचाने के प्रयास होंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी की प्राथमिकता वाली योजना, कार्यक्रमों और अभियान का क्रियान्वयन प्रभावी रूप से होगा।



Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us