वृंदावन में भागवत कथा सुनाएंगे महंत अवधेश गिरि जी महाराज

 हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।प्रति वर्ष अनुसार श्री शिवशक्ति तीर्थ यात्रा समिति के तत्वाधान में श्री धाम वृंदावन में श्रीमद् भागवत कथा एवं ब्रज दर्शन 8 नवम्बर से 14 नवम्बर तक रखा गया है , जिसमें संस्कारधानी जबलपुर के अलावा सिवनी , नरसिंहपुर , कटनी , डिंडोरी , मंडला , रायपुर , अंबिकापुर  महाराष्ट्र से सैकंडों भक्त गण 7 नवम्बर को जबलपुर मुख्य रेलवे स्टेशन से रवाना होंगे ।



कथा व्यास श्रीमदभागवत कथा के राष्ट्रीय प्रवक्ता महंत अवधेश गिरि जी महाराज अपने मुखारविंद से आप सभी को कथा श्रवण कराएंगे। श्री शिवशक्ति तीर्थ यात्रा समिति के संस्थापक पूज्य  महंत अवधेश गिरि जी महाराज हर वर्ष भारत के विभिन्न तीर्थों में भक्तों को ले जाकर कथा श्रवण कराते हैं , ।

समिति के अध्यक्ष श्री जीतलाल जैसवाल, प्रभारी व्यवस्थापक पण्डित आदर्श महाराज ने ने बताया कि यह यात्रा हमारे सनातन संस्कृति एवं सामाजिक समरसता का संदेश प्रदान करती है , और हमारे संस्कारधानी जबलपुर के लिए यह गौरव का विषय है , की हम सब पूज्य गुरुदेव महंत अवधेश गिरि जी महाराज के मुखारविंद से पावन कथा का श्रवण अनेकों तीर्थों में जाकर करते हैं ।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us