बड़ी खबर, मध्यप्रदेश के इस जिले में शुरू होगी 5जी सेवाएं, देखिए यह खबर

हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री श्री Shivraj Singh Chouhan ने आज मंत्रालय में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ 14 दिसंबर को खरगोन में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत आयोजित होने वाले स्वीकृति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की। 



मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi जी के जन्मदिन 17 सितंबर से 31 अक्टूबर की अवधि में संचालित मुख्यमंत्री जन-सेवा अभियान में पात्र हितग्राहियों को स्वीकृति-पत्र प्रदान किए जा रहे हैं। इंदौर संभाग के सभी जिलों में 14 दिसंबर को जन-प्रतिनिधियों की उपस्थिति में चिन्हित हितग्राहियों को स्वीकृति पत्र प्रदान किए जाएंगे।



मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि योजनाओं के लिए पात्र हितग्राहियों को स्वीकृति-पत्रों का वितरण गरीबों की महत्वपूर्ण सेवा है। आगामी माह तक चिन्हित हितग्राहियों को योजनाओं से लाभान्वित करने का कार्य किया जाए।



उज्जैन में शुरू होगी 5जी सेवाएँ


मुख्यमंत्री श्री चौहान ने उज्जैन में 14 दिसंबर से शुरू हो रही 5 जी सेवाएँ कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी कलेक्टर उज्जैन से प्राप्त की। उल्लेखनीय है कि रिलायंस समूह द्वारा मध्यप्रदेश में भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन से इसकी शुरुआत की जा रही है। बाद में राज्य के अन्य स्थानों पर सेवा का विस्तार होगा। बेहतर कनेक्टिविटी से उत्कृष्ट संचार सेवाएँ आम लोगों और विभिन्न वर्गों को प्राप्त होंगी, जो विकास के विभिन्न क्षेत्रों में मददगार सिद्ध होंगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us