Dwayne Johnson: इस लोकप्रिय अभिनेता ने दिया फैन को धमकी, WWE में भी रहा शानदार करियर

 


Dwayne Johnson को पीपल्स चैंपियन, ब्रह्मा बुल, द मोस्ट इलेक्ट्रिफाइंग मैन और सबसे प्रसिद्ध, द रॉक जैसे कई नामों से जाना जाता है।

ड्वेन जॉनसन अपने शुरुआती समय से ही सफल रहे हैं। WWE में एक अच्छा करियर बिताने के बाद उन्होंने हॉलिवुड में एंट्री की थी।

हॉलिवुड में भी रॉक ने बेहद सफलता हासिल की और अपना एक अलग फैन बेस बनाया। आज के समय में सोशल मीडिया पर उनकी एक लंबी फैन फालोइंग है।

फैन ने किया सवाल तो ड्वेन जॉनसन ने धमकायाड्वेन जॉनसन अपने सोशल साइट्स पर काफी सक्रिय रहते हैं। समय-समय वो अपने प्रशंसकों से इंटरेक्ट भी करते रहते हैं।

ऐसा हर दिन नहीं होता कि किसी को एक फैन के रूप में ड्वेन जॉनसन से सीधे सवाल पूछने का मौका मिले

इस बार, एक फैन ने उसी चीज़ को करने प्रयास किया जो द रॉक भीड़ को एक्साइट करने के लिए लड़ाई से पहले और उसके दौरान करते थे, यानी बेकार की बातें। जब उनसे फैन ने सवाल पूछा तो ड्वेन जॉनसन ने उसको धमका दिया।।

ड्वेन जॉनसन जीवन का लेते हैं आनंद

ड्वेन जॉनसन की अपने प्रशंसक के लिए व्यक्तिगत चर्चा सत्र दिखाने की क्षमता ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और दिखाया कि कैसे किसी घटना को उचित तरीके से संभालकर एक विकट स्थिति को आसानी से शांत किया जा सकता है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई से परे, ड्वेन जॉनसन एक ऐसे जीवन का आनंद लेते हैं, जो उन्हें उन लोगों और दर्शकों के साथ फिर से जुड़ने के लिए उतना ही समय देता है, जिनसे वह प्यार करते हैं, जितना कि प्रशंसकों के लिए कुछ भव्य करने के उनके जुनून को नजरअंदाज करते हैं।

प्रो रेसलर से एक्शन फिल्म स्टार बने द रॉक की गति अभी धीमी नहीं हुई है और द रॉक हॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर के मामले में शायद ही किसी से कम हैं।



Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us