गर्लफ्रेंड को अपने साथ OYO होटल ले जाने से पहले जाने ये नियम, नहीं तो हो सकती है बड़ी दिक्क्त

 


गर्लफ्रेंड को अपने साथ OYO होटल ले जाने से पहले जाने ये नियम, नहीं तो होगी बड़ी दिक्क्त आपको बता दे की देश की सबसे अच्छी और सुविधा देने वाली OYO होटल युवा अविवाहित जोड़ों के लिए आदर्श बन चुकी है। लोग कहि भी जाते है तो सबसे पहले OYO होटल के बारे में जानते है। चेक-इन से लेकर चेक-आउट तक, OYO रूम सर्विस कपल्स के लिए हर हॉस्पिटैलिटी को प्रदान करता है। यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ OYO होटल में जानते हो तो कुछ नियम को जरूर जान ले।

नए नियमों के तहत प्रदेश में चलने वाले प्रत्येक होटल को पंजीकरण करवाना अनिवार्य होगा। वहीं इनमें ठहरने वाले लोगों के विवरण से लेकर सुरक्षा तक के सभी बातो को ताऊ किया जायेगा। जिनका पालन हर किसी को करना होगा। पुलिस इन प्रतिष्ठानों का संचालन करने वालों की जवाबदेही भी तय कर सकेगी।


आपको बता दे की भारतीय संविधान के अनुच्छेद 21 के मुताबिक, कपल्स का होटलों में ठहरना अब लीगल माना जाता है। अनुच्छेद 21, जीवन और व्यक्तिगत स्वतंत्रता का संरक्षण, कहता है की किसी को भी उसके जीवन या व्यक्तिगत स्वतंत्रता से वंचित नहीं किया जाएगा जब तक कि यह कानून द्वारा स्थापित प्रक्रिया के अनुसार नहीं किया जाता है।

आपको बता दे की अनुच्छेद 21 दो अधिकारों की सुरक्षा की गारंटी देता है।  जीवन का अधिकार और दूसरा  व्यक्तिगत स्वतंत्रता का अधिकार। OYO के रूम ग्रोथ के डायरेक्टर विकृत ने द क्विंट को बताया कि इस फीचर को डेवलप करने का मकसद रूम बुक करना आसान बनाना बना दिया है। क्या आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताना चाहते हैं? क्या आप OYO के साथ एक कमरा बुक करना चाहेंगे।

ओयो रूम अविवाहित जोड़ों के लिए सुरक्षित है और क्या सुरक्षा की गारंटी दी गयी है। नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट 1985 के तहत, होटल के मैदान में अवैध ड्रग्स और पदार्थों की अनुमति नहीं दी गयी है। किसी को भी उसके जीवन या व्यक्तिगत स्वतंत्रता से वंचित नहीं किया जाएगा जब तक कि यह कानून द्वारा स्थापित प्रक्रिया के अनुसार नहीं किया जाता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us