बड़ी खबर: जबलपुर की महिलाओं को महापौर ने दिया यह तोहफा, देखिए यह खबर




हमारा इंडिया न्यूज हर पल हर खबर मध्यप्रदेश/जबलपुर । गत दिवस महापौर जगत बहादुर सिंह ‘‘अन्नू’’ को संस्कारधानी की बहनों एवं बच्चियों ने राखी बांधी जिस पर प्रसन्नचित होते हुए महापौर भईया जी श्री अन्नू ने सभी बहनों एवं बच्चियों को उपहार देते हुए रक्षा बंधन त्यौहार पर दिनांक 30 अगस्त 2023 को निःशुल्क मेट्रो बस यात्रा करने की घोषणा की। महापौर भईया की इस घोषणा से सभी बच्चियों और प्यारी बहनों में खुशी की लहर दिखाई दी। 

गत दिवस महापौर के द्वारा दिये गए उपहार के उपलक्ष्य में खुशी जाहिर करते हुए बच्चियों एवं प्यारी बहनों द्वारा महापौर को राखी बांधी गई। इस दौरान बच्चियों और प्यारी बहनों ने महापौर को निःशुल्क मेट्रो बस सेवा के लिए धन्यवाद भी दिया। 




रक्षाबंधन पर्व के अवसर पर दिनांक 30 अगस्त को सभी माताओं, बहनों, बेटियों एवं भांजियों के लिए मेट्रो बस सेवा यात्रा निःशुल्क करने की एक दिन पूर्व महापौर द्वारा घोषणा की गई है। घोषणा पर अमल करने के लिए महापौर ने मेट्रो बस संचालक के पदाधिकारियों को भी निर्देशित करते हुए कहा है कि रक्षाबंधन त्यौहार के अवसर पर बड़ी संख्या में माताएॅं, बहने, एवं बेटियों के द्वारा अपने-अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधने शहर में आवागमन किया जाता है। कई परिवारों में आने जाने की सुविधा नहीं रहती है इस दृष्टिकोण से रक्षाबंधन पर्व सभी लोग उत्साह एवं सौहाद्र से मनाये उसके लिए मेट्रो बस सेवा यात्रा निःशुल्क रखी जाये। महापौर की घोषणा से बहनों में काफी उल्लास है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us