शहर के इस क्षेत्र में चल रही थी अवैध शराब की तस्करी, युवक हुए गिरफ्तार

305 पाव देशी शराब जप्त

       पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) द्वारा जिले मे पदस्थ समस्त राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को अवैध मादक पदार्थ/शराब  की तस्करी में लिप्त  लोगों को चिन्हित करते हुये उनके विरूद्ध कार्यवाही हेतु आदेशित किया गया है।

       आदेश के परिपालन में अति. पुलिस अधीक्षक शहर उत्तर प्रदीप कुमार शेण्डे  एवं  नगर पुलिस अधीक्षक रांझी एमपी प्रजापति के मार्ग निर्देशन में थाना घमापुर की टीम द्वारा आरोपी को 305 पाव देशी शराब के साथ पकड़ा गया है।

                थाना प्रभारी घमापुर मनीष कुमार ने बताया कि दिनांक 23-8-22 की रात विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि कांचघर चौक खण्डेलवाल बिल्डिंग के पीछे कुलिया में एक युवक प्लास्टिक की बोरियों में भारी मात्रा में शराब रखे हुये बेचने की फिराक में खड़ा है , सूचना पर मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी गई  जहां कुलिया में मुखबिर के बताये हुलिये का युवक सफेद रंग की 2 प्लास्टिक की बोरियां रखे दिखा जो पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया जिसने नाम पता पूछने पर अपना नाम आकाश सिंह कुचबंधिया उम्र 18 वर्ष निवासी टीआईटी बिल्डिंग के पीछे तेलमिल कुचबंधिया मोहल्ला घमापुर बताया, जो दोनों बोरियों में कुल 305 पाव देशी शराब के रखे मिला जिसे जप्त करते हुये आरोपी के विरूद्ध धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुये उक्त शराब कहां से एवं किससे प्राप्त की गई है के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय भूमिका- अवैध शराब के कारोबार में लिप्त आरोपी को अवैध शराब के साथ रंगे हाथ पकडने में प्रधान आरक्षक आशीष तिवारी, राजकुमार छिरा, आरक्षक सुनील पटैल, सूरज सैनिक विनीत की सराहनीय भूमिका रही।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us