यह क्या, जबलपुर के इस इलाके में चल रहा था जिस्मफरोसी का धंधा, पुलिस ने जब मारी रेड, तब आपत्तिजनक हालत में मिली कई लड़कियां व लड़के, देखिए यह खबर



हमारा इंडिया न्यूज (हर पल- हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।संजीवनी नगर पुलिस ने सुनियोजित रेड मारकर ऐसे सैक्स रैकेट का भांडा फोड़ा है जिसमें पूरा परिवार लिप्त रहा। बाप-बेटा और बहू ग्राहकों को कंडोम से लेकर जिस्मानी भूख मिटाने के सारी सुविधा उपलब्ध कराते थे। पुलिस ने पुलिस कर्मी को पेंटर बनाया और ग्राहक बनकर गए प्रधान आरक्षक ने एक मिस्ड कॉल से सैक्स रैकेट का खुलासा करवा दिया। पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से रेड मारकर केके दुबे, बेटा सुनील दुबे और बहू सहित 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें मुम्बई के मलाड में रहने वाली एक युवती भी पकड़ी गई। युवक व युवतियां पुलिस को आपत्तिजनक हालत में मिले।

 आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े

 पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि जसूजा सिटी धनवंतरी नगर थाना संजीवनीनगर में कृष्णकुमार दुबे अपने बेटे सुनील दुबे एवं बहु के साथ किराये का मकान लेकर लोगों से पैसा लेकर जिस्म का धंधा कर रहे हैं और उनके घर में युवक व युवतियों का आना-जाना लगा रहता है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर पुलिस टीम ने प्रधान आरक्षक को पेंटर बनाकर ग्राहक के रूप में भेजा। पुलिसकर्मी ने होशियारी से 5-5 सौ रुपए के हस्ताक्षरयुक्त नोट लिए और दुबे से संपर्क किया। प्रधान आरक्षक द्वारा जैसे ही मिस्ड कॉल किया गया पुलिस ने छापा मार दिया। घर में युवक व युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। जसूजा सिटी धनवंतरी नगर निवासी कृष्णकुमार दुबे घर के अंदर पलंग पर बैठा मिला। जिसके साथ बेटा सुनील कुमार दुबे एवं बहु तथा अन्य तीन मोहित तिवारी 24 वर्ष निवासी पुरानी चौकी मोहल्ला किसानी स्कूल के सामने गाडरवारा जिला नरिसंहपुर, भगवानदास 23 वर्ष निवासी चरगवां एवं शिव कुमार लोधी 35 वर्ष निवासी चरगवां मिले। कमरों की तलाशी लेने पर एक कमरे में शैलेन्द्र पटेल 29 वर्ष निवासी जसूजा सिटी धनवंतरी नगर 21 वषीय युवती निवासी मालवानी मलाड मुम्बई के साथ तथा दूसरे कमरे में रज्जू पटेल पिता कीरत पटेल 35 साल निवासी ग्राम लाटगांव थाना गोटेगांव जिला नरिसंहपुर का एक 25 वर्षीय युवती निवासी भवानी मंदिर पारडी नागपुर के साथ आपत्तिजनक स्थित में मिले। वहीं कंडोम के पैकेट भी बरामद किए गए। 

जिस्म का  सौदा ऑनलाइन, मोबाइल में मिला ट्रांजेक्शन

. पुलिस ने रेड मारने के बाद पकड़े गए युवक युवतियों के मोबाईल फोन चैक किये गये तो बहु के मोबाईल पर ऑन लाईन रूपयों का ट्रांजेक्शन होना पाया गया। पूछताछ पर बहु ने बताया कि कई ग्राहक नगद रूपये न देकर फोन-प के माध्यम से रूपये देते थे। नगदी रूपये एवं मोबाईल जब्त करते हुये आरोपी कृष्ण कुमार दुबे, सुनील दुबे, बहू एवं शैलेन्द्र पटेल, भगवानदास पटेल, शिव कुमार लोधी, रज्जू पटेल, मोहित तिवारी, तथा दोनों युवितयों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर, विवेचना में लिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us