बड़ी खबर: जबलपुर के इस सायकिल रिक्शा वाले की बदलने वाली है किस्मत, अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उसके लिए किया यह ऐलान

हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने रिक्शा चालक राजेश मंडल को अपनी स्वेच्छानुदान निधि से 25 हजार रुपये की सहायता स्वीकृत की है। राजेश मंडल का अपने बच्चे को गोद में लेकर रिक्शा चलाते हुये वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुये मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने राजेश को मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान से 25 हजार रुपए की राशि स्वीकृत की है। रिक्शा चालक राजेश मंडल के समाचार पर जिला प्रशासनए रेडक्रॉस सोसाइटीए महिला बाल विकास और सीडब्ल्यूसी द्वारा भी त्वरित संज्ञान लिया गया और रेड क्रॉस सोसाइटी से 10 हजार रुपये की नकद सहायता तत्काल उपलब्ध कराई गई। जिससे वह नवीन वस्त्रए भोजन व खिलौने आदि आवश्यक सामग्री खरीद सके।

बाल कल्याण समिति और अन्य परामर्शदाता से उसके लगातार काउंसलिंग कराई जा रही हैए बच्चो और परिवार को रैन बसेरा में आश्रय दिया गया है। जिला प्रशासन बच्चों और उनके परिवार की सुरक्षा और देखभाल हेतु प्रतिबद्ध है।  




Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us