यात्रियों को सुखद यात्रा की सभी जरूरते उपलब्ध, रेलवे




हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/ जबलपुर।तीन दिनों में जबलपुर मंडल के 06  स्टेशनों के निरीक्षण एवं रेल यात्रियों से की गयी पूछताक्ष के बाद मैंने पाया है कि जबलपुर रेल मंडल में यात्रियों को उनकी सुखद यात्रा के लिए आवश्यकता की सभी सुविधाये रेलवे स्टाफ द्वारा सेवा भाव के साथ बिना किसी दुर्भावना के प्रदान  की जा रही है जिसके लिए पूरा मंडल बधाई  का पात्र है।       

 इस आशय के विचार मंडल में आये रेल यात्री सेवा समिति के चेयरमैन श्री रमेश चन्द्र रत्न  ने गुरुवार कोमंडल के अधिकारियो के साथ हुई बैठक में व्यक्त किये. इस अवसर पर समिति के सदस्य श्री राम किशन, श्री गंगा धर तालुपुले, श्री यतीन्द्र सिंह भी मौजूद थे. बैठक में डी.आर.एम.श्री संजय विश्वास ने समिति के अध्यक्ष श्री रत्न सहित सदस्यों का स्वागत करते हुए स्वागत उद्बोधन में मंडल में यात्रियों के लिए किये जा रहे कार्यो की जानकारी प्रदान की. इस अवसर पर वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री विश्व रंजन ने पावर पॉइंट के माध्यम से मंडल के कार्यो की विस्तृत जानकारी प्रदान की.

           

इस अवसर पर चेयरमैन श्री रमेश चन्द्र रत्न  ने मंडल में यात्रियों के लिए स्वच्छता, खाद्य सामग्री, प्लेटफार्म कवर शेड, पेयजल, विद्युत एवं स्टेशन की सुन्दरता की प्रशंसा करते हुए जबलपुर स्टेशन को एक  श्रेष्ठ स्टेशन बताया.          

    

इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक श्री दीपक कुमार गुप्ता, श्री अमितोज बल्लभ, श्री विश्व रंजन, पुलिस अधीक्षक रेल श्री  विनायक वर्मा, डॉ मधुर वर्मा, श्री अभिराम खरे, श्री जे.पी.सिंह, श्री राम बदन मिश्रा, श्री संजय मनोरिया, श्री अरुण त्रिपाठी, डॉ मंजू नाथ, श्री सुबोध विश्वकर्मा, श्री एम.पी.जैन,श्री विराट गुप्ता श्री देवेश सोनी, श्री पंकज दुबे सहित अनेक अधिकारी भी उपस्थित थे.  बैठक के पूर्व समिति के सदस्यों ने आधारताल स्टेशन का निरीक्षण  भी किया तथा इसे जबलपुर के लिए एक उपयोगी स्टेशन बताते हुए यहाँ यात्री सुविधायो में इजाफा करने की बात कही. 

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us