जबलपुर में हुआ बड़ा हादसा, दब गए मजदूर, देखिए यह खबर



हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश जबलपुर.।मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में घमापुर स्थित बाई का बगीचा के समीप एक शासकीय स्कूल में भवन का निर्माण किया जा रहा है, जिसके निर्माणाधीन बिल्डिंग का छज्जा गिरने से दो मजदूर उसमें दब गए, जिन्हें गंभीर चोटें आई हुई है और उनकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है, जिनको उपचार के लिए जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इस घटना से ठेकेदार व संबंधित अधिकारियों की लापरवाही सामने उजागर होती हुई दिख रही है, जिसको लेकर अब कार्यवाही की भी मांग उठने लगी है।



जबलपुर में निर्माणाधीन शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल घमापुर में दूसरी मंजिल मे काम कर रहे दो मजदूर छज्जा सहित नीचे गिर गए। घटना में दोनों मजदूरों को गंभीर चोट आई है। आनन-फानन में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर कि दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना उस समय हुई जब मजदूर निर्माणाधीन स्कूल में मजदूर काम कर रहे थे। उसी दौरान छज्जा सहित दोनों नीचे आ गिरे और दब गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तहसीलदार श्याम चंदेल सहित पार्षद कमलेश अग्रवाल भी पहुँच गए। जानकारी के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब मजदूर निर्माणाधीन स्कूल में काम कर रहे थे। उसी दौरान रोणी चौधरी और महेंद्र बर्मन जो कि निर्माणाधीन स्कूल में दूसरी मंजिल मे खड़े मजदूर काम कर रहे थे तभी छज्जा सहित नीचे आ गिरे और दब गए। घटना के बाद तुरंत ही साथी मजदूरों ने उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका इलाज जारी है।

इधर कलेक्टर के निर्देश पर एसडीएम ऋषभ जैन अस्पताल में घायलों को देखने पहुंचे इस दौरान उन्होंने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम की जांच करवाई जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही भी की जाएगी। फिलहाल दोनों मजदूरों की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। जिन का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us