जबलपुर में कम उम्र के लड़कों की गैंग चला रहा बाबू सिंधी, 2222 के नाम से गैंग को कर रहा संचालित, देखिए इस कुख्यात बदमाश की यह न्यूज



हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।जबलपुर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या फायरिंग जैसे जघन्य अपराध सहित अन्य मामलों को अंजाम देने वाले कुख्यात बदमाश बाबू सिंधी इन दिनों सोशल मीडिया में 2222 के नाम से गैंग को संचालित कर रहा है जिसके फॉलोअवर भी काफी हैं, जिसकी इन दिनों एक मामले में पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बताया गया है कि बाबू सिंधी अपनी गैंग में 14 साल से लेकर 25 साल तक के लड़कों को शामिल किया हुआ, जिनसे शहर में वारदातों को अंजाम दिलवाया करता है, इन दिनों  पुलिस बाबू सिंधी को फायरिंग व हत्या के प्रयास के मामले में उसकी तलाश कर रही है, जो कि पुलिस की पकड़ से अभी भी वह बहुत दूर है, पुलिस को लगातार चकमा देकर वह भाग रहा है।




फायरिंग और हत्या के प्रयास की वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी और शातिर बदमाश कृष्णा हासवानी उर्फ बाबू सिंधी के दो गुर्गों को गोंदिया से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त बाइक जब्त की गई।

पुलिस ने बताया कि अनमोल पंजवानी, यथ थोराट और कुक्की शुक्रवार रात बाइक में पेट्रोल डलवाने रांझी गए थे। मेमोरी तिराहे पर कृष्णा हासवानी उर्फ बाबू सिंधी के दोस्त शूटर ने तीनों की लोकेशन बाबू सिंधी को दी। सतपुला के पास बाबू सिंधी, उसका साथी रोहित ठाकुर और विपेन्द्र चौधरी बाइक से उनके पास पहुंचे। बाबू सिंधी ने अनमोल की गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी अड़ा दी। बाबू ने पिस्तौल से फायर किया। गोली अनमोल के पैर में लगी। अनमोल, यश और कुक्की ने भागने का प्रयास किया। बांबू सिंधी से पिस्तौल लेकर रोहित ने अनमोल पर फायर किया।

पुलिस को सूचना मिली कि तीनों आरोपी महाराष्ट्र के गोंदिया की एक लॉज में छिपे हैं। पुलिस ने सोमवार रात वहां दबिश दी, तो बाबू सिंधी लॉज की छत से कूदकर भाग निकला। पुलिस ने रोहित और विपेन्द्र को दबोच लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us