ओएफके के घायल श्रमिक की प्लास्टिक सर्जरी पर 25 लाख होंगे खर्च, पढ़िए यह खबर


हमारा इंडिया न्यूज़ (हर पल हर खबर) ओएफके के एफ-6 सेक्शन में हुए अग्नि हादसे के दौरान घायल श्रमिक नंदकिशोर सोनी की हालत में सुधार हो रहा है। मुंबई के नेशनल बर्न यूनिट हास्पिटल में श्रमिक नंदकिशोर का उपचार चल रहा है। जानकारी लगी है कि नंदकिशोर की प्लास्टिक-सर्जरी की जाएगी। इसपर करीब 25 लाख रुपये खर्च होगा।

निर्माणी प्रशासन का कहना है कि घायल श्रमिक के इलाज कोई कमी नहीं रखी जाएगी। श्रमिक नेताओं के अनुसार नंदकिशोर गुप्ता की स्थिति में क्रमिक सुधार हो रहा है। नंद किशोर के इलाज को लेकर अस्पताल प्रबंधन की ओर से निर्माणी को व्यय का एस्टीमेट भेजा गया है। इसमें कहा गया है कि नंदकिशोर की प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी, जिस पर करीब 25 लाख का खर्च आएगा। इस मामले में निर्माणी प्रशासन ने भी सहमति प्रदान कर दी है।

इनका कहना है

घायल श्रमिक नंदकिशोर के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। निर्माणी प्रशासन उनके इलाज के लिए जो भी कुछ आवश्यक होगा, सारे इंतजाम करेगा।

-दिनेश कुमार, पीआरओ व संयुक्त महाप्रबंधक ओएफके


राज्यसभा सदस्य घायलों को देखने पहुंची

राज्यसभा सदस्य सुमित्रा वाल्मीक शनिवार को निजी अस्पतालों में भर्ती ओएफके के घायल श्रमिकों को देखने के लिए पहुंचीं। उन्होंने भरोसा दिलाया कि घायल ओएफके कर्मियों के इलाज में कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने यह जानकार आश्चर्य मिश्रित प्रसन्नाता व्यक्त की कहा कि आग में झुलसे दो कर्मचारी ऐसे हैं, जो साथी कर्मचारियों को बचाने के प्रयास में झुलसे। इस मौके पर राज्यसभा सदस्य के साथ निर्माणी के संयुक्त महाप्रबंधक दिनेश कुमार, प्रशासनिक अधिकारी एनडी तिवारी और जेडब्ल्यूएम विद्याधर गौतम भी मौजूद रहे।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us