महापौर जगत बहादुर सिंह ‘‘अन्नू’’ ने संस्कारधानी वासियों के लिए किया यह काम

जबलपुर । प्रकाश का पर्व दीपावली के पूर्व संध्या पर आज महापौर जगत बहादुर सिंह ‘‘अन्नू’’ ने ग्वारीघाट पहुॅंचकर मॉं नर्मदा की पूर्व से आयोजित महाआरती कार्यक्रम में शामिल होकर संस्कारधानी के समस्त सम्माननीय नागरिकों की सुख, शांति एवं समृद्धि के लिए प्रार्थना की। इस मौके पर महापौर श्री अन्नू ने प्रथम पूज्य भगवान श्री गणेश एवं मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम एवं धन की अधिष्ठात्री देवी माता महालक्ष्मी जी से भी प्रार्थना की कि मेरा जीवन सदैव जनता जनार्दन के लिए समर्पित रहे हम सभी के जीवन में काम आए, ऐसी शक्ति प्रदान करें और संस्कारधानी के नागरिकों का जीवन उमंग, खुशियों, तरक्की, कामयाबी और उत्तम स्वास्थ्य से भरपूर हो।

महापौर ने महाआरती के बाद ग्वारीघाट के तटों पर समाज की अंतिम पंक्ति के व्यक्तियों एवं उनके बच्चों को दीपावली का उपहार वितरित कर महापर्व की खुशियॉं साझा की एवं उन्हें ढेर सारी दीपावली त्यौहार की शुभकामनाएॅं भी दी।
महापौर श्री अन्नू ने आज सम्माननीय पत्रकार बंधुओं से चर्चा के उपरांत यह भी संकल्प लिया किय अगले वर्ष जब मॉं नर्मदा में गंदे नालों का मिलन बंद हो जायेगा, तब मॉं नर्मदा का सवा लाख दीपों से श्रृंगार कर तटों पर ही दीपावली का त्यौहार धूमधाम से मनाया जायेगा।  
advertisement

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us