यह क्या, इस डॉक्टर ने एक लड़की के साथ आखिर ऐसा क्या कर दिया काम, अब आप ही देखिए और जानिए इस खबर में

हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर। जबलपुर में रहने वाले डॉक्टर शुभम अवस्थी ने विगत दिवस एक अनजान लड़की के लिए कुछ ऐसा काम किया, शायद जो कोई और कर पाता, आपको बता दें कि डॉक्टर शुभम अवस्थी ने हमारा इंडिया न्यूज पोर्टल से चर्चा करते हुए बताया की वह विगत दिवसपे पर देने झांसी गए हुए थे और जब वह जबलपुर वापस लौट रहे थे, तब उन्होंने  ट्रेन के दरवाजे के पीछे लिखे नंबर पर कॉल लगाया,,,"आप अर्चना जी बोल रहीं है"

डरी ओर सहमी सी आवाज में रिप्लाई आया "जी हां, लेकिन आप कौन ओर आपको मेरा ये नंबर कहा से मिला"

"दरअसल वो ट्रेन,,,, दरअसल वो ट्रेन के डिब्बे में किसी ने आपका नंबर आपके नाम से लिख रखा है, शायद आपका कोई अच्छा दुश्मन या फिर कोई बुरा दोस्त होगा, जो भी हो, मुझे आपसे ये कहना था कि हो सके तो ये नंबर चेंज करवा लीजिये या फिर फ़ोन करने वाले को डांटने के लिए तैयार रहे।, वैसे अब तक जितने कॉल्स आ गए, आ गए,,,,आज के बाद किसी का नही आएगा क्योंकि ये नंबर मैं अलग कर चुका हूं।



अर्चना जी बाय करते हुए मैं फ़ोन रखने लगा।"

तब उसने मुझे बोला कि नए नए अनजाने नंबर और उनपे गंदे ओर भद्दे बातो की वजह से मैं बहुत परेशान थी,,आप जो भी हो आपने मेरी बहुत बड़ी हेल्प की है क्योंकि मुझे तो समझ ही नही आ रहा था कि ऐसे कॉल क्यों आ रहे है।

तभी से मुझे एक ओर दिशा मिली और मैं सार्वजनिक स्थानो पे लिखे ऐसे नंबर को मिटाने में लग गया हूं, ताकि किसी ना किसी को तो बचाया जा सके।

माना कि हम किसी बुराई की वजह नही है पर किसी अच्छाई की वजह तो बन ही सकते है।मेरा आप सभी से निवेदन है कि अगर आप कही भी इस तरह के नंबर ओर नाम देखो तो तुरंत मिटा दो ताकि एक अनजान खतरों से किसी की बहन बेटियो की हेल्प कर सको।

एक अकेले के साथ अगर लाखो का साथ मिल जाएगा तो स्थिती जल्दी बदलने लगेगी।

हमारा इंडिया न्यूज पोर्टल डॉ शुभम अवस्थी के इस काम के लिए उन्हें दिल से सलाम करता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us