हो सकता है मध्यप्रदेश भाजपा में बड़ा फेरबदल, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का इस वजह से आ रहा है नाम सामने, उन्होंने दिए बहुत बड़े संकेत

हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर)मध्यप्रदेश। इन दिनों मध्य प्रदेश की राजनीति में सियासी पारा चढ़ा हुआ है, मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी में प्रदेश स्तर पर कुछ बहुत बड़े फेरबदल के आसार दिखते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें प्रदेश संगठन में कोई नया चेहरा सामने आने की चर्चा बहुत तेजी से राजनीतिक गलियारों में चल रही है, ऐसी ही एक चर्चा विगत दिवस केंद्रीय नेताओं और मुख्यमंत्री के साथ हुई अचानक से मीटिंग के कारण नाम सामने आ रहा है।

 जिसमें केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के नाम को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं और सोशल मीडिया में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल का नाम प्रदेश अध्यक्ष बनने की दौड़ में सबसे आगे देख रहा है। वहीं बहुत से लोग तो सोशल मीडिया में प्रहलाद पटेल को भाजपा मध्यप्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष बनाते हुए पोस्ट को शेयर कर रहे हैं।



लेकिन प्रह्लाद पटेल की ऑफिशियल फेसबुक एकाउंट में उनके द्वारा लिखे गए शब्द कहीं न कहीं कोई बहुत बड़ा इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं। खैर यह तो देखने का विषय है की आगे क्या होता है।





Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us