सिएट ने दमदार मोटरसाइकिलों के लिए स्टील रेड टायर के दो वेरिएंट - स्पोर्टरेड और क्रॉसरेड किए लॉन्च

 

नए स्टील रेडियल मोटरसाइकिल टायर सभी इलाकों में हैंडलिंग और ग्रिप का एक नया ही लेवल देंगे

सिएट ने मोटरस्पोर्ट्स की दुनिया में प्रवेश के साथ ही रेसिंग में अपने पहले ब्रांड एंबेसडर के रूप में जेफ्री इमैनुएल को किया अनुबंधित


मुंबई : अग्रणी टायर निर्माता सिएट अपने स्टील रेडियल टायर 'स्पोर्टरेड' (SPORTRAD) और 'क्रॉसरेड' (CROSSRAD) की एक नई रेंज के साथ अपने दोपहिया टायर रेंज की परफॉर्मेंस को एक नए ही स्तर पर ले गई है। स्टील रेडियल टायरों की यह प्रीमियम रेंज विशेष रूप से हाई परफॉर्मेंस मोटरसाइकिलों की क्षमता का अधिकतम फायदा उठाने के लिए तैयार की गई है। स्पोर्टरेड रेंज तेज रफ्तार और महीन मोड़ काटने के लिए डिजाइन की गई है; जबकि क्रॉसरेड एक मल्टी टेरेन हाई ग्रिप टायर है। स्टील रेड टायरों में स्टील-बेल्टेड रेडियल कंस्ट्रक्शन होता है, जो तेज रफ्तार में बेहतर हैंडलिंग देता है।





CROSSRAD श्रृंखला यामाहा FZ श्रृंखला और सुजुकी जिक्सर श्रृंखला जैसी मोटरसाइकिलों के साथ मेच करते हैं और टायरों के सेट की कीमत ₹4,300 है।

SPORTRAD श्रृंखला KTM RC390, Duke 390 बजाज डोमिनार 400, TVS अपाचे RR310 जैसी उच्च प्रदर्शन मोटरसाइकिलों के साथ मेल खाते हैं और टायरों के सेट की कीमत ₹12,500 है। 

स्पोर्टरेड प्लेटफॉर्म मोड़ काटने के लिए बराबर दूरी वाले मिड क्राउन खांचों से लैस हैं जबकि सख्त सतह पर सही संतुलन के लिए सिलिका-मिश्रित ट्रेड कंपाउंड से सुसज्जित है। यह टायर उम्मीद से बढ़कर स्पोर्टी परफॉर्मेंस देते हैं। स्पोर्टरेड रेंज अत्यधिक बारीक मोड़ काटने के लिए स्लीक शोल्डर, बेहतर पकड़ और कॉर्नरिंग स्टेबिलिटी के लिए ग्रूव डिजाइन, 270 किमी प्रति घंटे तक की गति पर स्थिरता के लिए क्राउन पर अधिकतम स्लिक एरिया जैसी सुविधाओं को शामिल करते हुए राइडिंग का बेजोड़ अनुभव देती है। 

क्रॉसरेड प्लेटफॉर्म में एक विषम ब्लॉक ट्रेड डिजाइन और टायर की परिधि के साथ—साथ समानांतर खांचे या ग्रूव्स हैं जो बजरी/कीचड़ और अन्य ऑफ-रोड इलाकों में बेहतर पकड़ देते हैं। इसके अलावा, इंटरकनेक्टेड शोल्डर ब्लॉक बेहतर कॉर्नरिंग ग्रिप के लिए बड़ा एरिया देते हैं। विशिष्ट आकार के सेंटर ब्लॉक और स्टील-बेल्ट रेडियल निर्माण के साथ क्रॉसरेड रेंज ऑफरोड गाड़ी दौड़ाने वाले लोगों के लिए बहुत बेहतर हैंडलिंग अनुभव देती है। 

सीईएटी के एमडी और सीईओ श्री अर्नब बनर्जी ने कहा,'स्टील रेड रेंज इनोवेशन और क्वॉलिटी के प्रति सीईएटी की प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। स्टील रेड रेंज के साथ, हम मोटरसाइकिल के टायरों का एक नया युग पेश कर रहे हैं जो अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी का परफॉर्मेंस के जुनून के साथ मेल है। हम हाई—परफॉर्मेंस के लिए बाइक सवारों की अनूठी जरूरतों को समझते हैं और यह टायर उनकी उम्मीदों से भी आगे निकलने के लिए डिजाइन किए गए हैं। बहुत बारीक मोड़ काटने से लेकर तेज रफ्तार में संतुलन तक, राइडिंग के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हर पहलू को बहुत सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है।'

सिएट के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर श्री लक्ष्मी नारायणन बी. ने कहा,'सिएट में हम परफॉर्मेंस की सटीकता के पैशन को समझते हैं। यह उन राइडर के लिए हमारा जवाब है जो अपनी मशीनों से बेस्ट मांगते हैं। सड़कों पर यह टायर जोरदार रिजल्ट देते हैं। स्टील रेडियल कंस्ट्रक्शन से रॉक-सॉलिड स्टेबिलिटी और जबरदस्त हैंडलिंग मिलती है। चाहे ट्रैक नापने की बात हो, वीकेंड का सैर—सपाटा हो या रोजमर्रा का आवागमन हो, यह टायर रोड पर मोटरसाइकिल दौड़ाने के दौरान परफॉर्मेंस के साथ—साथ सेफ्टी का पूरा भरोसा देते हैं।'

सिएट स्टील रेड टायर मोटरसाइकिलों के परफॉर्मेंस सेगमेंट के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किए गए हैं। रोड पर दौड़ाने के लिए स्पोर्टरेड प्लेटफॉर्म, 80:20 ऑन-ऑफ रोड बायस के साथ, शुरू में दो आकारों में लॉन्च किया जाएगा: 110/70ZR17 और 150/60ZR17 वहीं 60/40 ऑन-ऑफ स्प्लिट के साथ क्रॉसरेड प्लेटफॉर्म, वर्तमान में एक आकार - 140/60R17 में आ रहा है। 

हम पेशेवर राइडर्स, शौकीन सवार और उद्योग के दिग्गजों को स्टील रेड रेंज के पूरे फायदे पता लगाने के लिए आमंत्रित करते हैं। कृपया आएं, पूरे भारत में अधिकृत सिएट डीलरशिप पर उपलब्ध दोनों रेंज को देखें—परखें। 

ब्रांड एंबेसडर की घोषणा:

मोटरस्पोर्ट्स की दुनिया में एक महत्वपूर्ण कदम में सिएट ने बड़े गर्व के साथ जेफ्री इमैनुएल को रेसिंग में अपना पहला ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। जेफ्री, मोटो3 की राइडिंग करते हुए एफआइएम जूनियर विश्व चैम्पियनशिप में प्रतिस्पर्धा करने वाले पहले भारतीय राइडर हैं, जो सितंबर 2024 में मोटोजीपी भारत से शुरू होकर मोटोजीपी वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिए मेहनत कर रहे हैं। मोटरसाइकिल रेसिंग में उनकी यात्रा दुनिया में असाधारण प्रतिभाओं का समर्थन करने के लिए सीएट की प्रतिबद्धता की तरह है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us