यह शख्स बोलता है कुछ ऐसी बोली, जिसके दीवाने हैं कई, देखिए यह खबर



हमारा इण्डिया न्यूज हर पल हर खबर मध्यप्रदेश जबलपुर।सोशल मीडिया का अगर इस्तेमाल अपनी प्रतिभाओं को निखारने में किया जाए तो इससे यूजर्स को एक अच्छा रोजगार मिल सकता है, ऐसा कहना है शहर के ब्लॉगर पंकज तिवारी का, जो सोशल मीडिया में रील तैयार कर स्वयं तो कुछ पैसे कमा रहे हैं और अपने साथ अपने अन्य साथियों को रोजगार के अवसर भी प्रदान करवा रहे हैं। इस संबंध की जानकारी ब्लॉगर पंकज तिवारी ने राज एक्सप्रेस से एक खास बातचीत में दी।


पंकज तिवारी ने बताया कि वह बुन्देली में अपनी विभिन्न रील बनाते हैं, जिसकी पोस्ट करने पर कई हजार यूजर्स उन्हें देखते हैं, उन्होंने बताया कि उनका ऐसा कोई भी वीडियो नहीं है जो उनके यूजर्स को पंसद न आता हो, उन्होंने बताया कि वह अपनी प्रतिभा के माध्यम से सोशल मीडिया के जरिए 1 लाख 73 हजार से भी अधिक यूजर्स होने के कारण कुछ पैसे कमा लेते हैं।

इस तरह की भाषा का करते हैं प्रयोग:-
पंकज तिवारी ने बताया कि अपने ब्लॉग में फॉलोअर्स को लाने के लिए उन्होंने सबसे पहले बुन्देली भाषा का चयन किया, फिर बुन्देली भाषा में रील बनाना शुरू किया, जिसमें उन्होंने कॉमेडी से वीडियो बनाने की शुरूआत की, फिर धीरे-धीरे तमाम फॉलोअर्स को बुन्देली भाषा में बनने वाली रील पंसद आने लगी और फिर वह बुन्देली भाषा में ही वीडियो बनाने लगे, उन्होंने बताया कि बुन्देली भाषा में वह माताराम, काय, हौ, इते, तुम्होरन, करदई, लगओ, निकलगओ ऐसे कई अन्य शब्द बोलचाल में यूज करते हैं, जो सबको अच्छी लगती है।

कई मंचों में मिल चुका है सम्मान:-
उन्होंने बताया कि वह अपने कॉमेडी वाले वीडियो की वजह से शहर में होने वाले विभिन्न आयोजनों में सम्मानित हो चुके हैं, वहीं उन्हें विभिन्न बड़े मंचों में भी सम्मान मिल चुका है। वहीं उन्होंने बताया कि हर दिन उनके लगातार फॉलोअर्स बढ़ते ही जा रहे हैं, इसके लिए वह अपने तमाम फॉलोअर्स को धन्यवाद देते हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us