जबलपुर के इस क्षेत्र में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने घेरा थाना, लगाया गंभीर आरोप, देखिए यह खबर



हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।माढ़ोताल थाना अंतर्गत कई दिनों से लापता युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से परिजनों ने माढ़ोताल थाने का घेराव किया और आरोप लगाया कि युवक की हत्या की गई है, जिसकी जांच होना चाहिए और दोषी के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही होना चाहिए, वहीं परिजनों ने प्रदर्शन कर आरोप लगाया कि पुलिस को लापता युवक के संबंध में उनके द्वारा कुछ सुराग दिए जा रहे थे, अगर समय रहते हुए पुलिस उनके बताए हुए सुराग पर पतासाजी करती तो शायद आज अजय विश्वकर्मा की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में नहीं होती है, जिसको लेकर कार्यवाही में लापरवाही होने व दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग को लेकर परिजनों व नागरिकों ने माढ़ोताल थाने का घेराव किया।








माढ़ोताल थाना अंतर्गत लापता युवक की खण्डर में फांसी पर लटकी मिली लाश के मामले में परिवार वालों और क्षेत्रीयजनों ने माढ़ोताल थाने का घेराव किया। गुस्साए लोगों का आरोप है कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने युवक को खोजने में लापरवाही बरती है,वहीं पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है। तो वहीं मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि युवक की हत्या कर उसे खण्डरनुमा भवन में लटका दिया गया है, परिवार वालों ने बताया कि मदरटेरेसा नगर में कई दिनों से लापता युवका शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप का माहौल है, पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान 33 वर्षीय बजरंग नगर निवासी अजय विश्वकर्मा के रूप में की गई। हालांकि शव पूरी तरह से गल चुका था, लिहाजा शव के कपड़ों से ही मृतक की शिनाख्त मुमकिन हो पाई। विवेचना के दौरान पुलिस ने लापता युवक के परिजनों से संपर्क साधते हुए शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं जांच में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ  परिजनों ने गुस्सा जाहिर करते हुए माढ़ोताल थाने का घेराव किया। गुस्सा, परिजनों और क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि मृतक अजय की हत्या की गई है। जबकि पुलिस इसे आत्म हत्या मान रही है। परिजनों ने इस मामले में अजय के एक दोस्त पर हत्या की आशंका जाहिर की है, क्योंकि शव अजय के दोस्त के घर के पीछे से ही बरामद किया गया था, घेराव के दौरान पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे जिन्होंने जांच व उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया, जिसके बाद हंगामा शांत हुआ। प्रदर्शन के दौरान हरिशंकर विश्वकर्मा, राम बाबू विश्वकर्मा, शरद विश्वकर्मा, ओपी विश्वकर्मा, इंजीनियर शरद विश्वकर्मा, शिव कुमार विश्वकर्मा, हरि मासाब, राजेश विश्वकर्मा आदि ने ज्ञापन सौंपकर परिजनों को न्याय दिलवाने की गुहार लगाई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us