बहोरीबंद विधानसभा में जन आक्रोश रैली, निशिथ पटेल के हाथ में दिखी नेतृत्व की कमान, देखिए यह खबर

 


तेवरी में अपार जनसैलाब के बीच रैली का किया स्वागत

भाजपा सरकार के कुतंत्र, बेलगाम प्रशासन, मंहगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महिलाओं में बढ़ते अपराध, असुरक्षा और किसानों के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ कांग्रेस द्वारा प्रदेश भर में जन आकोश यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। इसी श्रृंखला में कटनी जिले की बहोरीबंद / रीठी विधानसभा में जन आकोश रैली का आयोजन मंगलवार को किया गया। कटनी जिले के लिए इस यात्रा का प्रभारी वरिष्ठ नेता, पूर्व वित्त एवं स्वास्थ्य मंत्री तरूण भनोत को बनाया गया व जिला प्रभारी रमेश चौधरी और महेश गुलानी के कंधों पर जिम्मेदारी थी। एक मंच के चर्चे, बाकी में रंग फीका-

बहोरीबंद विधानसभा में इस यात्रा के स्वागत के लिए बिलहरी में गुमान सिंह, बहोरीबंद में सौरभ सिंह, स्लीमनाबाद रोड पर जुगिया मैदान में शंकर महतो और स्लीमनाबाद तेवरी में निशिथ पटेल द्वारा स्वागत की जोरदार तैयारियां क गई. लेकिन इस यात्रा से प्रभारियों की उपस्थिती पूरी तरह से निशिथ पटेल को ही मिला, इस आयोजन में सभी का उत्साह बढ़ाने पहुंचे यात्रा जिला प्रभारी तरूण भनोत भी स्वागत मंच तक पहुंचे और उन्होंने निशिथ पटेल के साथ यात्रा का स्वागत किया और उसमें शामिल हुए। ऐसे में बहोरीबंद के दूसरे मंचों पर स्वागत की तैयारी और जोश फीका ही रहा। स्लीमनाबाद तेवरी में क्षेत्र के लाड़ले नेता निशिथ पटेल ने ग्राम तेवरी में रैली का भव्य स्वागत किया। एक बात जो इस रैली में देखने को मिली, वह यह थी कि ग्रामीणों में पूरे जोश और उत्साह के साथ निशिथ पटेल के समर्थन में भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध में शंखनाद किया। इस रैली ने ग्राम बिलहरी, स्लीमनाबाद सहित अन्य क्षेत्रों का भ्रमण किया । 



क्या बोले निशिथ पटेल-

इस दौरान निशिथ पटेल ने ग्राम तेवरी में रैली का स्वागत किया, जहां हजारों ग्रामीणों ने एक स्वर में अपने नेता के साथ क्षेत्र मे परिवर्तन का संकल्प लिया। इस मौके पर श्री पटेल ने कहा कि भाजपा के झूठे वादे, फर्जी आंकड़ों के साथ विकास दिखाने की गंदी राजनीति अब जनता ने साक्षात देख ली है। उन्होने कहा कि किसानों का दर्द समझने का झूठा पाखंड अब सभी के सामने है। आज बहोरीबंद के गांवों में किसान बिजली, सड़क, सिंचाई से लेकर मंडियों में अव्यवस्थाओं से जूझ रहे हैं।

मंहगाई से जनता त्रस्त हो चुकी है, रसोई गैस सिलेंडर से लेकर राशन के दाम आसमान छू रहे हैं। महिलाओं की सुरक्षा के नाम पर सिवाय झूठे वादे करने के कोई काम भाजपा सरकार ने नहीं किया हैं। मनमाने बिजली के बिल और मनमाने टेक्स लगाकर व्यापार चौपट किया जा रहा है, ऐसे में व्यापारी वर्ग में हताशा है। कानून व्यवस्था चौपट हो गई है, लाडली बहना के नाम पर सिवाय झूठ और फर्जी आंकड़ों में सरकार कुछ भी कह रही है। क्षेत्र के दूसरे आंदोलन में भी निशिथ आगे-


मालूम हो कि बहोरीबंद कांग्रेस और निशिथ पटेल के नेतृत्व में

 विगत 23 अगस्त को किसान जन आकोश आंदोलन किया गया था। इस आंदोलन में अपार जन समर्थन में भी लोंगो न निशिथ पटेल पर भरोसा जताते हुए आंदोलन में अपनी उपस्थिति देकर आंदोलन को ऐतिहासिक बनाया था। अब जन आकोश रैली में भी क्षेत्र के ब्लॉक प्रभारियों ने निशिथ के बढ़ते कदम और उनकी समर्पित सेवा को साक्षात देखा। क्षेत्र में निशिथ पटेल के जनाधार को एक बार फिर सभी ने देख लिया है, ऐसे में बहोरीबंद नगर और विधानसभा के सभी गांवों में निशिथ पटेल को एक सक्षम नेतृत्व के लिए विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us