हड़ताल को लेकर फैली अफवाह, सामने आया यह सच, जरूर पढ़े इस खबर को और करें दूसरों को भी शेयर


हमारा इण्डिया न्यूज हर पल हर खबर मध्यप्रदेश जबलपुर।ड्राइवरों के फिर से हड़ताल पर जाने के अफवाह को लेकर एक बार फिर जबलपुर शहर और जिले के पेट्रोल पंपों पर भीड़ जैसी स्थिति बन रही है । 

     जिला प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि जबलपुर जिले ट्रक और टैंकर ड्राइवर्स के हड़ताल पर जाने की कोई सूचना नहीं है । जिले में  पेट्रोल-डीजल की पर्याप्त उपलब्धता है । शहपुरा भिटौनी स्थित डिपो से भी पेट्रोल-डीजल की नियमित की आपूर्ति जारी है। ट्रक ओनर्स एसोसिएशन ने भी किसी प्रकार की हड़ताल से इंकार किया है । 



       प्रशासन ने नागरिकों से आग्रह किया है कि ड्राइवरों की हड़ताल की अफवाह को  लेकर भ्रमित न हो। कलेक्टर श्री दीपक सक्सेना ने भी कहा कि डीजल पेट्रोल की सभी पेट्रोल पंपों में पर्याप्त उपलब्धता है । ड्राइवरों की हड़ताल जैसी कोई स्थिति नहीं है। उन्होंने आमजनों से अफवाह से दूर रहने का आग्रह भी किया है ।



ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल सिर्फ अफवाह'

ड्राइवरों की हड़ताल की अफवाहों पर ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (AIMTC) के अध्यक्ष बाल मलकीत सिंह ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि हर जगह अफवाहें हैं कि हिट एंड रन कानून के विरोध में ट्रक ड्राइवर पूरे देश में फिर हड़ताल करेंगे। मैं सभी को बताना चाहता हूं कि सरकार ने कानून को वापस ले लिया है। मेरी सभी से अपील है कि अफवाहों पर ध्यान न देकर अपने रोजमर्रा के कामों को जारी रखें। एआईएमटीसी की प्रबंध समिति के सदस्य
 परमवीर सिंह ने जबलपुर के नागरिकों से अपील की हैं की किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दे और अपने संपर्क के लोगो को भी इस जानकारी से अवगत कराए।




Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us